होम / नागार्जुन ने तोड़ी नागा चैतन्य और सामंथा के डिवोर्स पर चुप्पी, कहा- ‘मैं बस इतना देख रहा मेरा बेटा..’

नागार्जुन ने तोड़ी नागा चैतन्य और सामंथा के डिवोर्स पर चुप्पी, कहा- ‘मैं बस इतना देख रहा मेरा बेटा..’

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : September 15, 2022, 5:30 pm IST

Nagarjuna: साउथ सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी इन दिनों फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। निर्देशक अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ-साथ अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी अहम किरदार में हैं। हाल ही में नागार्जुन ने इस फिल्म को लेकर बात करते हुए कहा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी बातचीत की है। इस दौरान अभिनेता ने अपने बेटे और एक्टर नागा चैतन्य और एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु के डिवोर्स को लेकर भी बात की है।

नागा खुश है मैं बस इतना ही देख रहा हूं- नागार्जुन

आपको बता दें कि नागार्जुन अक्किनेनी को नागा चैतन्य और सामंथा के डिवोर्स से जुड़े सवालों का सामना करना पड़ जाता है। ऐसे में हाल ही में जब उनसे इसे लेकर सवाल पूछा गया, तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि “नागा खुश है। मैं बस इतना ही देख रहा हूं और यह मेरे लिए काफी अच्छा है। दुर्भाग्य से यह भी उसका एक अनुभव है, जो उसके साथ हुआ। अब जो होना था हो चुका है। वह चीज गुजर चुकी है। उम्मीद है कि यह अनुभव धीरे-धीरे जिंदगी से बाहर हो जाएगा।”

Naga-Samantha Divorce

5 साल डेट करने के बाद दोनों ने रचाई थी शादी

नागार्जुन ने साउथ और हिंदी सिनेमा को लेकर बात करते हुए कहा कि “उन्हें फिल्मों के रीमेक बनाने बंद करने चाहिए। हर कोई ओटीटी पर सभी फिल्में देख रहा है। उन्हें यह बंद करना चाहिए। रीमेक बनते हैं तो तुलना होती हैं। इसलिए, मैं पर्सनली नहीं चाहता कि रीमेक बनने चाहिए।” गौरतलब है कि नागा चैतन्य और सामंथा ने 5 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2017 में शादी रचाई थी। लेकिन दोनों की शादी केवल चार साल ही चली। अक्टूबर में सोशल मीडिया के जरिए तलाक की अफवाह को कंफर्म किया था।

Also Read: अपने भाई आमिर के खिलाफ फैसल खान ने दिया बयान, कहा- ‘मुझे कैद कर किया पागल घोषित…’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.