होम / Namrata Malla लेटेस्ट फोटोशूट में दिखी बेहद हॉटऔर बोल्ड, एक्ट्रेस की अदाओं को देख आंहें भर रहे फैन्स!

Namrata Malla लेटेस्ट फोटोशूट में दिखी बेहद हॉटऔर बोल्ड, एक्ट्रेस की अदाओं को देख आंहें भर रहे फैन्स!

India News Desk • LAST UPDATED : May 8, 2022, 1:07 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Namrata Malla : भोजपुरी फिल्म मोस्ट सेक्सी और हॉट एक्ट्रेसेस में शुमार नम्रता मल्ला की अदाओं का हर कोई दीवाना है। नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड लुक के जानी जाती है। वहीं नम्रता अक्सर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है और अपनी बोल्ड और सेक्सी फोटोज शेयर करती रहती है। हाल ही में उन्होंने एक बोल्ड फोटोशूट करवाया है, जिनकी फोटोज खूब वायरल हो रही है।

Namrata Malla
Namrata Malla लेटेस्ट फोटोशूट में दिखी बेहद हॉटऔर बोल्ड,एक्ट्रेस की अदाओं को देख आंहें भर रहे फैन्स!

नम्रता मल्ला अपने सिजलिंग लुक के लिए काफी फेमस है। वहीं अदाकारा ने हाल ही में अपना बोल्ड फोटोशूट करवाया है, बोल्ड और हॉट नजर आ रही है। वे इसमें हैवी ज्वैलरी भी पहने नजर आ रही है।

नम्रता मल्ला की फोटो पर फैंस कर रहे हैं कमेंट्स

Namrata Malla Hot Photos
Namrata Malla Hot Photos

सामने आई नम्रता मल्ला की फोटोज देख फैन्स बहुत ज्यादा क्रेजी हो रहे है और बोल्ड अदाओं को देख खूब कमेंट्स भी कर रहे है। एक ने नम्रता मल्ला की फोटोज देखकर लिखा- क्या खूबसूरती है। आप इस आउटफिट में बेहद गॉर्जियस लग रही है। तो एक अन्य ने लिखा- नाइज ड्रेस। एक ने नम्रता मल्ला के फिगर पर कमेंट करते हुए लिखा- आपकी बॉडी काफी शानदान है।

Namrata Malla
Namrata Malla Bold Photos

एक ने लिखा- फ्लैक्सीबल तो एक अन्य ने लिखा- हॉट, बोल्ड और सेक्सी। आपको बता दें कि नम्रता मल्ला बेले डांस में माहिर है। उनके कई वीडियोज और म्यूजिक एल्बम यूट्यूब और सोशल मीडिया पर देखे जा सकते है। आपको बता दें कि हाल ही में नम्रता मल्ला ने बीच पर बिकिनी में फोटोशूट करवाया था, जो काफी वायरल हुआ था। उनकी बिकिनी फोटोज देख फैन्स काफी उत्साहित हुए थे।

लेटेस्ट खबरें