होम / Tiku Weds Sheru फिल्म में दिखेगा नवाजुद्दीन सिद्दीकी की डांसिंग का अलग अंदाज

Tiku Weds Sheru फिल्म में दिखेगा नवाजुद्दीन सिद्दीकी की डांसिंग का अलग अंदाज

Prachi • LAST UPDATED : December 22, 2021, 5:01 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Tiku Weds Sheru: बॉलीवुड में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) एक ऐसे एक्टर हैं जो अपनी दमदार एक्टिंग से सिनेमा जगत में अलग पहचान बनाने में कामयाब हुए हैं। विभिन्न प्रकार की भूमिकाओं के साथ एक्सपेरिमेंट करने के बाद, नवाजुद्दीन एक अभिनेता के रूप में पर्दे पर डांस करने का प्रयास करके कुछ हटकर करने के लिए उत्साहित हैं।

जबकि नवाजुद्दीन ने हमेशा यह कहा है कि उन्हें डांस करना पसंद है और उनके पास म्यूजिक के लिए रिधम है, लेकिन उन्होंने अब तक जिस तरह की भूमिकाएं निभाई हैं, उन्हें कभी भी अपना डांस टैलेंट (Dance Talent) एक्सप्लोर करने का अवसर नहीं मिला है। लेकिन जैसा कि वह हमेशा एक्सपेरिमेंट करने के लिए तैयार रहते हैं, उन्हें हाल ही में किसी ऐसी चीज पर हाथ आजमाते हुए देखा गया, जो उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है और वो ‘डांसिंग’ है।

(Tiku Weds Sheru) नवाजुद्दीन सिद्दीकी को डांस करना बहुत पसंद है

‘टिकू वेड्स शेरू’ में अभिनेता सह-कलाकार अवनीत कौर (Avneet Kaur) के साथ सालसा करते नजर आएंगे, जबकि ‘जोगीरा सारा रा रा’ में वह कंटेम्प्रेरी डांस करते हुए दिखाई देंगे। नवाजुद्दीन के एक करीबी सूत्र ने बताया, ‘बहुत कम लोग जानते हैं लेकिन नवाजुद्दीन को डांस करना बहुत पसंद है। वह अब हर डांस फॉर्म पर अपना हाथ आजमा रहे हैं, चाहे वह साल्सा हो या कंटेम्प्रेरी।

Also Read: Tiku Weds Sheru के सेट से Kangana Ranaut ने शेयर की फोटो, नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ आई नजर

जब भी उन्हें शॉट्स के बीच समय मिलता है तो वह अपने स्टेप्स को तैयार करते हुए दिखाई देते हैं। अब जब उन्हें डांस करने का मौका मिल गया है तो वह निश्चित रूप से इससे भी दर्शकों को इम्प्रेस करने के लिए तैयार हैं।” वहीं नवाजुद्दीन के इस दूसरे पहलू को देखना निश्चित रूप से उनके प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट होगी, क्योंकि वे अपने पसंदीदा अभिनेता को बड़े पर्दे पर सालसा और कंटेम्प्रेरी डांस करते हुए देखने का इंतजार नहीं कर सकते!

Read More: Hina Khan Bridal Look एक्ट्रेस की अदाओं से धड़का फैंस का दिल

Read More: Sidharth Malhotra And Kiara Advani साल 2022 में करेंगे अपना रिलेशनशिप कन्फर्म!

Read More: Money Laundering Case नोरा फतेही को ED जांच में मिली राहत

Read More: Oscars 2022 बियॉन्से से लेकर बिली इलिश समेत अन्य कलाकार बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग के लिए किया नॉमिनेट

Read More: jacqueline Fernandez And Sukesh Chandrasekhar की लव स्टोरी पर बनेगी वेब सीरीज

Read More: Aryan Khan जल्द ही करेंगे बॉलीवुड डेब्यू !

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT