होम / नीतू कपूर ने ऋषि कपूर के साथ शेयर की तस्वीर, 70वीं जयंती पर लिखा हैप्पी बर्थडे

नीतू कपूर ने ऋषि कपूर के साथ शेयर की तस्वीर, 70वीं जयंती पर लिखा हैप्पी बर्थडे

Sachin • LAST UPDATED : September 4, 2022, 11:25 am IST

ऋषि कपूर अपनी अप्राप्य और अतुलनीय विरासत को पीछे छोड़ते हुए 2020 में अपने स्वर्गीय निवास के लिए रवाना हो गए। उनके दुर्भाग्यपूर्ण निधन ने उनके परिवार, प्रशंसकों और शुभचिंतकों सहित पूरे देश को सदमे में डाल दिया। खेल खेल में अभिनेता ने दो साल तक ल्यूकेमिया (रक्त कैंसर) से लड़ाई लड़ी। मुंबई के सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में उनका निधन हो गया। भारत लौटने से पहले उनका न्यूयॉर्क में इलाज चल रहा था। आज ऋषि कपूर का 70वां जन्मदिन है और इस मौके पर उनकी पत्नी-अभिनेत्री नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने दिवंगत पति के लिए एक खास पोस्ट शेयर किया।

ऋषि के साथ एक नासमझ तस्वीर साझा करते हुए, नीतू ने पोस्ट को कैप्शन दिया: “हैप्पी बर्थडे,” लाल दिल वाले इमोजी के साथ। इसमें, दिवंगत अभिनेता ने एक रंगीन रंगीन कांच को स्पोर्ट किया, जबकि उनकी पत्नी उनके चेहरे को पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं, क्योंकि वे खुशी-खुशी कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। ब्लैक आउटफिट में पति-पत्नी भी ट्विन करते नजर आए। विशेष श्रद्धांजलि पर प्रतिक्रिया देते हुए, सोनी राजदान और फैशन डिजाइनर अनीता श्रॉफ अदजानिया ने लाल दिल वाले इमोजी गिराए।

नीतू कपूर की इंस्टाग्राम पोस्ट:

नीतू कपूर और ऋषि कपूर ने कभी-कभी, खेल खेल में, दूसरा आदमी, धन दौलत, रफू चक्कर, जिंदा दिल और अमर अकबर और एंथोनी जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में एक साथ काम किया। हाल के दिनों में, उन्होंने लव आज कल (2009), दो दूनी चार (2010), और बेशरम (2013) में काम किया।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, नीतू आखिरी बार जगजग जीयो में देखी गई थी। कॉमेडी-ड्रामा फिल्म का निर्माण वायकॉम 18 स्टूडियोज और हिरू यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता ने धर्मा प्रोडक्शंस के तहत किया था, जिसका निर्देशन राज मेहता ने किया था, जिन्होंने अक्षय कुमार और करीना कपूर खान की 2019 की हिट फिल्म गुड न्यूज का निर्देशन किया था। फिल्म में मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली के साथ अनिल कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी भी थे। इसने सात साल बाद बड़े पर्दे पर नीतू की पहली उपस्थिति को चिह्नित किया। उन्हें आखिरी बार बेशरम में ऋषि और उनके बेटे, अभिनेता रणबीर कपूर के साथ देखा गया था।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.