होम / Neha Kakkar और Rohanpreet की शादी की पहली सालगिरह पर Tony Kakkar ने किया विश

Neha Kakkar और Rohanpreet की शादी की पहली सालगिरह पर Tony Kakkar ने किया विश

Prachi • LAST UPDATED : October 24, 2021, 8:19 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Neha Kakkar: सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत (Rohanpreet) आज शादी का पहला सालगिरह (First Wedding Anniversary) मना रहे हैं। दोनों ने पिछले साल दिल्ली में पारंपरिक तरीके से शादी की थी।

इस खास मौके पर फैंस के साथ-साथ नेहा के भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) ने भी प्यारी सी तस्वीर शेयर करके शादी के सालगिरह की शुभकामनाएं दी। Tony ने रोहनप्रीत और नेहा के शादी की तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए टोनी लिखते हैं, ‘आप दोनों को एक साथ हजार साल की शुभकामनाएं। पहली शादी की सालगिरह मुबारक।”

(Neha Kakkar) फैन्स भी Couple को बधाई दे रहे हैं

तस्वीर में टोनी कपल के साथ खड़े हैं। नेहा ने लाल रंग का लहंगा पहना हुआ है और रोहनप्रीत ने क्रीम और लाल रंग की कढ़ाई वाली शेरवानी पहने हुए नजर आ रहे हैं। फैन्स भी इस जोड़े को बधाई दे रहे हैं और कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोजी बना रहे हैं।

हाल ही में नेहा ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें दोनों को नेहा ने पोस्ट शेयर की थी। जिसमें रोहनप्रीत के साथ उनकी कोलाज में तस्वीरों के साथ वीडियो था। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, ‘हमारी पहली एनिवर्सरी पर जाने के लिए 3 दिन!!!! धन्यवाद। इससे पहले इस क्यूज कपल से केक काटते हुए भी वीडियो शेयर किया था।

Read More: Karva Chauth 2021 बॉलीवुड की ये हसीनाएं रखेंगी आज पहला करवा चौथ व्रत

Connect With Us : Twitter Facebook

 

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT