होम / Netflix web series Little Things Season 4 का ट्रेलर रिलीज

Netflix web series Little Things Season 4 का ट्रेलर रिलीज

Prachi • LAST UPDATED : September 28, 2021, 9:19 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Netflix web series ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म्स पर आने वाली बहुत सी web series में लिटिल थिंग्स (Little Things) की बात ही कुछ और है। न इस सीरीज में बहुत बड़े सेट्स हैं न ही पॉश लोकेशंस और न ही सस्पेंस या सनसनी। इसमें है छोटी-छोटी बातें और उन छोटी बातों में छिपा प्यार। ऐसी ही छोटी बातों में प्यार तलाशने और पाने की कहानी है ध्रुव और काव्य की जिसे लोग बहुत पसंद करते हैं। ऐसे लोगों के लिए लेटेस्ट अपडेट ये है कि ‘Little Things’ का आफिशियल ट्रेलर रिलीज हो गया है और जल्द ही उनकी ये फेवरेट web series Netflix पर एवेलेबल होगी।

Netflix web series Little Things का आखिरी सीजन है ये series

इसके पहले लिटिल थिंग्स (Little Things) के तीन सीजन बन चुके हैं और तीनों ही बहुत पसंद किए गए। सीरियल के मेन कैरेक्टर काव्या और ध्रुव की छोटी-छोटी नोंक-झोंक, रोजमर्रा की प्रॉबलम्स और रिश्तों में आने वाले महीन टकराव दर्शकों को खुद से जुड़े महसूस होते हैं। इसीलिए ये सीरीज एक खास वर्ग को बहुत भाती है।

दुख की बात ये है कि ये लिटिल थिंग्स (Little Things) का चौथा और आखिरी सीजन है। वहीं इस इस सीरियल के मेन कैरेक्टर मिथिला पारकर और ध्रुव सहगल भी नए सीजन को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उन्हें जो पहचान और प्यार इस सीरीज से मिला उसका कोई जोड़ नहीं। ये सीरीज दोनों के ही दिल के बहुत करीब है। एक्साइटमेंट के साथ ही दोनों थोड़े नर्वस भी हैं कि पता नहीं दर्शकों की आशाओं पर खरे उतर पाएंगे या नहीं।

Connact Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.