होम / नेटफ्लिक्स की हॉरर सीरीज स्ट्रेंजर थिंग्स सीजन 4 का ट्रेलर हुआ रिलीज

नेटफ्लिक्स की हॉरर सीरीज स्ट्रेंजर थिंग्स सीजन 4 का ट्रेलर हुआ रिलीज

Prachi • LAST UPDATED : April 13, 2022, 11:15 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
हॉलीवुड सीरीज स्ट्रेंजर थिंग्स नेटफ्लिक्स (Netflix) की बेहद पॉपुलर सीरीज है। बता दें कि इस सीरीज के सभी सीजन हिट रहे हैं। वहीं अब फैंस इसके चौथे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आपको बता दें कि नेटफ्लिक्स ने इसके चौथे सीजन का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज कर दिया है और इसकी रिलीज डेट के बारे में भी जानकारी दी है। स्ट्रेंजर थिंग्स का चौथा सीजन (Stranger Things Season 4) दो पार्ट में रिलीज किया जाएगा।

चौथे सीजन में कुल 9 एपिसोड होने वाले हैं। ट्रेलर रिलीज होने के बाद फैंस काफी उत्साहित हैं। चौथे सीजन का वॉल्यूम दो 1 जुलाई को अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज होगा। दरअसल सोशल मीडिया पर शेयर किए गए ट्रेलर के बारे में नेटफ्लिक्स ने लिखा है- क्या आप इसे सुन सकते हैं? ये हमारे चिल्लाने की आवाज है। नेटफ्लिक्स ने आगे लिखा- स्ट्रेंजर थिंग्स सीजन 4 वॉल्यूम वन 27 मई को आ रहा है।

चौथे सीजन के ट्रेलर की शुरूआत एक डरावनी आवाज के साथ होती है। इसमें कहा गया है- आपने सब तोड़ दिया है…आपका दर्द लगभग खत्म होने वाला है। इसके बाद ट्रेलर में दिखाया गया है कि जॉयस और बायर्स केलिफोर्निया में हैं। यहीं पर इस कहानी का एक बड़ा भाग दिखाया गया है। इसके अलावा ट्रेलर में कहानी को कई लोकेशन पर सेट किया गया है।

ट्रेलर देखने से लगता है कि मानव-डेमोगोर्गन हाइब्रिड के रूप में अपने सबसे बुरे सपने का सामना करने जा रहा है। चौथे सीजन का ट्रेलर आने के बाद इसके फैंस खुशी के मारे पागल हो रहे हैं। एक फैन ने लिखा- ट्रेलर देखकर रोंगटे खड़े हो गए। दूसरे ने कहा- ऐसा ट्रेलर जिसका मैंने काफी लंबे समय से इंतजार किया। अन्य ने लिखा- ये सीजन सारे रिकॉर्ड तोड़ देगा। बता दें कि स्ट्रेंजर थिंग्स की शुरूआत 2016 में हुई थी। इस साल इसका पहला सीजन आया था। पहले सीजन में आठ, दूसरे सीजन में नौ और तीसरे सीजन में भी नौ एपिसोड हैं।

Read More:  अक्षय कुमार स्टारर बच्चन पांडे अब 15 अप्रैल को ओटीटी पर होगी रिलीज

Read More: अजय देवगन ने पहली बार बेटी न्यासा देवगन के बॉलीवुड डेब्यू पर तोड़ी चुप्पी !

Connect Us : Twitter Facebook

 

लेटेस्ट खबरें