होम / फिल्म RRR का न्यू सांग 'Janani' हुआ रिलीज

फिल्म RRR का न्यू सांग 'Janani' हुआ रिलीज

Prachi • LAST UPDATED : November 27, 2021, 12:35 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
RRR: एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बनी फिल्म आरआरआर (RRR) का नया गाना ‘जननी’ (Janani) रिलीज हो गया है। इस गाने को सुनने वाला हर शख्स इमोशनल होता दिख रहा है। दरअसल, गाने में भरपूर देशभक्ति दिखाई गई है और जिस तरह से गाने को फिल्माया गया है उसे देखकर किसी के भी अंदर की देशभक्ति जाग उठेगी। इस गाने के वीडियो में राम चरण, जूनियर एनटीआर (Jr Ntr), अजय देवगन, आलिया भट्ट और श्रेया सरन इमोशनल नजर आ रहे हैं। गाने के रिलीज होने की जानकारी राम चरण (Ram Charan) ने सोशल मीडिया पर दी है।

राम चरण ने गाने का पोस्टर शेयर करने के साथ लिखा- जननी, व्यक्त करता है, मनाता है और प्रतीक करता है। बता दें कि फिल्म में स्वतंत्रता सेनानियों का संघर्ष दिखाया गया।

फिल्म में दो भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी को दिखाया जाएगा। विद्रोह और संघर्ष का दौर को दिखाती इस फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बाहुबली के बाद राजामौली ने आरआरआर को भी बड़े बजट के साथ फिल्माया है। फिल्म का बजट करीब 450 करोड़ रुपए है। ये फिल्म 7 जनवरी 2022 को तेलुग, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Read More: Sukesh Chandrasekhar Extortion Case में वायरल फोटो से नया ट्विस्ट, जैकलीन को चूमते नजर आया सुकेश!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT