होम / Newsmoney Heist Korean First Look Out अभिनेता यू जी-ताए सीरीज में द प्रोफेसर के किरदार में नजर आएंगे

Newsmoney Heist Korean First Look Out अभिनेता यू जी-ताए सीरीज में द प्रोफेसर के किरदार में नजर आएंगे

Prachi • LAST UPDATED : January 19, 2022, 5:15 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Newsmoney Heist Korean First Look Out: हॉलीवुड की मनी हीस्ट (Money Heist) ने सफलता के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। अब इस वेब सीरीज के कई पार्ट्स अब तक आ चुके हैं जिसे लोगों से बहुत ही ज्यादा प्यार मिला है। इसका हर एपिसोड अपने आप में खास है।

नेटफ्लिक्स पर अब धड़ल्ले से फिल्में और वेब सीरीज रिलीज की जा रही हैं और नेटफ्लिक्स (Netflix) की सीरीज, मनी हीस्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक बड़ी सफलता बन गई है, अब नेटफ्लिक्स ने सीरीज के कोरियाई अडाप्टेशन के पहले लुक को अनवील्ड किया है। बता दें कि इसका फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है। मनी हीस्ट के स्पेनिश वर्जन को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था और अभी भी इसका हाई रिकॉल वैल्यू है।

(Newsmoney Heist Korean First Look Out)

इस सीरीज के किरदारों ने तहलका मचा दिया और दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है। बता दें कि अभिनेता, मॉडल और फिल्म निर्माता यू जी-ताए इस सीरीज की सबसे महत्वपूर्ण भूमिका द प्रोफेसर में कदम रखते नजर आएंगे। वहीं फर्स्ट लुक की शुरूआत उस अभिनेता के साथ होती है जो अपने ठिकाने के कमरे में एक प्लानिंग से गुजरते हुए मास्टरमाइंड की भूमिका निभाते हुए दिखाई देगा। लेकिन दर्शकों की रुचि के स्तर में क्या बढ़ोतरी होगी, ये अभिनेता दीवार पर लगे 5-6 मास्क के बीच आइकॉनिक सल्वाडोर डाली मास्क के लिए पहुंचेगा।

ये मास्क इस सीरीज के लुटेरों के जरिए इस्तेमाल किया जाने वाला आइकॉनिक मास्क है. कोरिया में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग वाले यू जी-ताए के अलायवा बाकी कलाकारों जैसे किम युनजिन को वूजिन, पार्क हे सू को बर्लिन, जून जोंग सेओ को टोक्यो, ली वोन जोंग को मॉस्को, किम जी हुन को डेनवर, जंग यूं हू को नैरोबी, ली ह्यून- वू रियो के रूप में, किम जी-हून हेलसिंकी के रूप में, ली क्यू हो ओस्लो के रूप में के रूप में पेश किया है।

Read More: Lata Mangeshkar Latest Health Update उम्र के कारण रिकवरी में देरी, डिस्चार्ज तारीख तय नहीं

Read More: New Web Series Unpaused: Naya Safar साकिब सलीम स्टारर सीरीज में दिखेगी महामारी और लॉकडाउन की कहानी

Read More: Ala Vaikunthapurramuloo Hindi Teaser Released साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ नजर आएंगी पूजा हेगड़े

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.