होम / Nia Sharma ने Birthday पर तोड़ी बोल्डनेस की हदें, केक को लेकर फिर से चर्चा में

Nia Sharma ने Birthday पर तोड़ी बोल्डनेस की हदें, केक को लेकर फिर से चर्चा में

Prachi • LAST UPDATED : September 19, 2021, 10:22 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Nia Sharma: टीवी अभिनेत्री निया शर्मा अपनी बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। निया ने 17 सितंबर को अपना 31वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके को उन्होंने अपने दोस्तों के साथ जमकर सेलिब्रेट किया। अब उन्होंने सेलिब्रेशन के दौरान की तस्वीरें और वीडियोज शेयर की हैं जो कि इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

दरअसल निया ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें उनके सामने कई तरह के केक रखे हुए हैं। एक केक बॉम्ब के आकार का है जबकि दूसरा बेड की तरह बना हुआ। वहीं तीसरा केक गोल्डन कलर का नजर आ रहा है। निया ने कैप्शन में लिखा- ‘बॉम्ब केक से लेकर बॉम्ब डांस तक, चमक दमक, हम सब उछल रहे थे। हम सभी के लिए… मेरी तरह डांस किया एक और साल के लिए।’

Nia Sharma ने हाई थाई स्लिट ड्रेस में Hotness दिखाई

इस पार्टी में टीवी अभिनेत्री सुरभि ज्योति, रेहाना पंडित और एक्टर विशाल सिंह सहित अन्य लोग पहुंचे। अपने जन्मदिन पर निया बेहद खुश नजर आईं और वह पूरे मस्ती के मूड में दिखीं। उन्होंने गुलाबी रंग की बोल्ड ड्रेस पहनी हुई थी। हाई थाई स्लिट ड्रेस में निया के अंदाज ने एक बार फिर से कहर बरपाया। निया के इस पोस्ट पर टीवी सितारों और फैंस ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

Nia Sharma पिछले साल भी केक तस्वीर वायरल हुई थी

इसके साथ कई यूजर्स ने यह भी लिखा कि पिछले साल का केक याद है? बीते साल निया शर्मा ने जब अपना 30वां जन्मदिन मनाया उस वक्त केक की तस्वीर वायरल हुई थी। सोशल मीडिया पर निया के केक को लोगों ने अश्लील बताया था। निया की इस पोस्ट पर काफी विवाद भी हुआ था।

Nia birthday cake
Nia birthday cake

 

Connect Us : Twitter facebook

लेटेस्ट खबरें