होम / Nia Sharma Promote Her Song, 'फूंक ले' का हूक्सटेप करती आयी नजर

Nia Sharma Promote Her Song, 'फूंक ले' का हूक्सटेप करती आयी नजर

Sachin • LAST UPDATED : January 8, 2022, 1:10 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Nia Sharma Promote Her Song निया शर्मा टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री है। वे न केवल अपने लोकप्रिय धारावाहिकों और संगीत वीडियो के लिए, बल्कि अपने बोल्ड फैशन स्टेटमेंट के लिए भी सबसे अधिक फॉलो की जाने वाली टेलीविजन हस्तियों में से एक हैं। उनके सोशल मीडिया पोस्ट इंटरनेट पर कुछ ही मिनटों में वायरल हो जाते हैं क्योंकि प्रशंसक उनके अलग-अलग शहरी कूल पहनावे को देखना पसंद करते हैं। हाल ही में इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, निया को पान की दुकान के सामने नाचते हुए देखा जा सकता है, लेकिन ऐसा लगता है कि कुछ दर्शक उसकी हरकत और पोशाक से बेहद नाखुश थे।

निया हाल ही में अपने आगामी संगीत वीडियो, फुंक ले का प्रचार कर रही हैं, जो 10 जनवरी, 2021 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है। गाने का पहला लुक इंस्टाग्राम पर जारी किया गया था और इसे अपने अनुयायियों से अच्छी समीक्षा प्राप्त हुई थी। कुछ फैन्स ने पोस्टर में ब्लैक लहंगे और ट्रेडिशनल स्टाइल मेकअप और ज्वैलरी के साथ उनके लुक की खूब तारीफ की। (Nia Sharma Promote Her Song)

हाल ही में एक पैप वीडियो में, निया शर्मा को एक टोबैकोनिस्ट की दुकान के ठीक बगल में सड़क के बीच में फुंक ले का प्रचार करते देखा जा सकता है। उसने हल्के गुलाबी रंग के लहंगे को चुना, जो बिकनी स्टाइल के ब्लाउज के साथ आया था, जिसमें जटिल स्व-रंगीन काम था। स्कर्ट को कई परतों और तामझाम के साथ जोड़ा गया था जो इसे एक शानदार स्पर्श दे रहा था। गहनों में, उसने पत्थर से जड़ित झुमके का एक सेट चुना और इसे अच्छी तरह से कर्ल किए हुए बालों के साथ टॉप किया।

Nia Sharma Promote Her Song

READ MORE : Campus Diaries EP 1 Review: दोस्ती, रैगिंग और बहुत कुछ से भरी कॉलेज लाइफ से जुड़ी एक यादगार कहानी

READ MORE : YouTuber Ashish Chanchlani got Corona ,गोवा से आने के बाद महसूस हुए लक्षण

Connect With Us : Twitter Facebook 

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT