Wednesday, January 26, 2022
HomeEntertainmentNia Sharma's 'Phoonk Le' Music Video Out , देसी अंदाज़ में नजर...

Nia Sharma’s ‘Phoonk Le’ Music Video Out , देसी अंदाज़ में नजर आएगी अभिनेत्री

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Nia Sharma’s ‘Phoonk Le’ Music Video Out सारेगामा इंडिया, देश का सबसे पुराना और सबसे लोकप्रिय संगीत लेबल है। लेबल ने भारतीय टेलीविजन उद्योग की सांवली सुंदरता, निया शर्मा की विशेषता वाला अपना नया सांग ‘फूंक ले’ लॉन्च किया है। रंगन की थाप पर और निकिता गांधी की आवाज पर डांस करते हुए, निया शर्मा को अपने डांस मूव्स के साथ एक नए अवतार में अपने प्रशंसकों को चकाचौंध करते देखना एक दृश्य उपचार है।

‘फूंक ले’ मीर और लाडो सुवाल्का द्वारा लिखित और मधुर गायिका निकिता गांधी द्वारा गाया गया एक हिंदी सिंगल ट्रैक है। इस नंबर को म्यूजिक कंपोजर रंगन ने कंपोज किया है। प्रिंस गुप्ता द्वारा निर्देशित म्यूजिक वीडियो में बिजली गर्ल के रूप में निया शर्मा से प्यार करने वाले फैंस और टीवी उत्साही लोगों के बीच फुंक ले एक उत्साहजनक उत्साह पैदा कर रहा है। (Nia Sharma’s ‘Phoonk Le’ Music Video Out )

निया शर्मा कहती हैं, “मैं छैया छैया, छम्मा छम्मा, बीड़ी जलैल, मुन्नी, शीला की जवानी जैसे आइटम सॉन्ग देखकर बड़ी हुई हूं और हमेशा इस बात पर झूमती हूं कि गाने में वे सभी महिलाएं कितनी स्टनिंग लग रही हैं। मुझे कभी नहीं पता था कि मुझे ‘फूंक ले’ जैसा आइटम नंबर मिलेगा, मैं यह सोचकर खुद को रोक रही थी कि मैं इसे कैसे करुँगी, मैंने दिन-रात रिहर्सल किया क्योंकि मैं एक पेशेवर डांसर नहीं हूं। मैं चरम स्तरों पर चली गयी जहाँ मैंने बहुत अधिक काम किया, बहुत कुछ खाना बंद कर दिया और अपना सब कुछ दे दिया। मैं नर्वस हूं, मुझे उम्मीद है कि मेरे दर्शक इसे पसंद करेंगे और इस गाने को अपना सारा प्यार और समर्थन देंगे। मेरे शरीर में घबराहट है और मैं अपने ही गाने पर थिरक रही हूं, मैं गुनगुनाती हूं और धुनों पर नाचती हूं। (Nia Sharma’s ‘Phoonk Le’ Music Video Out )

निकिता गांधी कहती हैं, “फूंक ले गाना बहुत ही मजेदार गाना था। इसमें वह तीखापन, तड़का है जो आप देसी ट्रैक में चाहते हैं। इसके अलावा, रंगन ने इतनी खूबसूरती से संगीत तैयार किया है, मैं अपने नए साल की शुरुआत करने के लिए इससे बेहतर गीत नहीं मांग सकती थी । मुझे खुशी है कि श्रोता ट्रैक का उतना ही आनंद ले रहे हैं जितना मुझे इसे रिकॉर्ड करने में मिला है, मुझे उम्मीद है कि मेरे दर्शक इसे वह सारा प्यार और समर्थन देंगे, जिसके वह हकदार हैं। ”

रंगन कहते हैं, “फूंक ले एक देसी गीत है जिसमें भारत का सार है और इसके लिए बेहतरीन तड़केदार बीट्स की आवश्यकता होती है। इसलिए एक ऐसे गाने पर काम करना जो इन सब की मांग करता है, एक ही समय में रोमांचक, चुनौतीपूर्ण और मजेदार था क्योंकि मैंने पहले कभी कोई आइटम गीत नहीं किया है। मुझे खुशी है कि निकिता गांधी ने अपनी आवाज से कातिलाना काम किया है और पूरी टीम ने गाने में इतनी मेहनत की है और इसे वह प्रतिक्रिया मिल रही है जिसकी वह हकदार है।”

Nia Sharma’s ‘Phoonk Le’ Music Video Out 

READ MORE :  When Arijit Singh Got Angry ,लाइव कॉन्सर्ट में कही ये बात ” क्या कोई……’

READ MORE :  Happy Birthday Hrithik Roshan : एशिया के मोस्ट हैंडसम मेंस में आने वाले अभिनेता हुए 48 के

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE