Saturday, November 27, 2021
HomeEntertainmentKatrina Kaif and Vicky Kaushal शादी में मेहमानों के लिए 'नो मोबाइल'...

Katrina Kaif and Vicky Kaushal शादी में मेहमानों के लिए ‘नो मोबाइल’ पॉलिसी के साथ प्रियंका और निक जोनास की राह पर चलेंगे?

इंडिया न्यूज, मुम्बई :

Katrina Kaif and Vicky Kaushal : पिछले कुछ हफ्तों में, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की अफवाह ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है। जैसे-जैसे हर दिन बीतता है, राजस्थान में उनकी दिसंबर की शादी की अफवाह के बारे में एक नई रिपोर्ट सामने आती है और प्रशंसकों को उत्साहित करती है। और अब, एक और अपडेट में कहा गया है कि विक्की और कैटरीना ने जाहिर तौर पर शादी में सभी आमंत्रित मेहमानों के लिए ‘नो मोबाइल फोन’ की नीति का विकल्प चुना है

ताकि सुरक्षा और सुरक्षा सुनिश्चित हो सके और अंतरंग शादी के मामले में तस्वीरों के किसी भी रिसाव से बचा जा सके। अब, एक अंदरूनी सूत्र ने दावा किया कि विक्की और कैटरीना ने जिस इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के साथ अपनी शादी के लिए साइन अप किया है, उसे यह सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है कि अफेयर की तस्वीरें और वीडियो लीक न हों। रिपोर्ट में अंदरूनी सूत्र बताते हैं कि दोनों अपनी शादी की तैयारी में काफी अच्छे हैं

और उन्होंने अपनी शादी के दौरान गोपनीयता सुनिश्चित करने के लिए एक बड़ी टीम बनाई है। खैर, अगर यह बात सच निकली तो प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तरह कैटरीना और विक्की के दूल्हा-दुल्हन के अवतार को देखने के लिए फैन्स को अभी और इंतजार करना होगा। अंदरूनी सूत्र ने कथित तौर पर बताया, “यह उन दोनों के लिए एक बड़ा दिन है, इसलिए यह स्पष्ट है कि वे यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं कि कोई ऐसी स्थिति न हो जहां सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो बिना उन्हें जाने लीक किए जा रहे हों। (Katrina Kaif and Vicky Kaushal)

Katrina Kaif and Vicky Kaushal

कैटरीना और विक्की शादी की तैयारी में लगे हुए हैं और गोपनीयता और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए एक विस्तृत टीम बनाई गई है।” इसके अलावा, रिपोर्ट में दावा किया गया है कि चूंकि दंपति ने ए-लिस्टर्स और बहुत सारे परिवार के मेहमानों को आमंत्रित किया है, इसलिए ‘नो फोन’ नीति सभी पर लागू होगी। कथित तौर पर, विक्की और कैटरीना के पास एक निर्दिष्ट क्षेत्र होगा जिसके आगे किसी भी फोन की अनुमति नहीं होगी।

खैर, पहले भी सेलिब्रिटी शादियों के साथ, हमने कई सितारों को इसी तरह के प्रतिबंध लगाते देखा है। प्रियंका और निक ने अपनी जोधपुर डबल वेडिंग के लिए भी ऐसा ही किया था। लेक कोमो वेडिंग के दौरान दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने भी अपने मेहमानों के लिए इसी तरह का अनुरोध किया था। खैर, इन सबके बीच विक्की और कटरीना के फैंस दोनों की शादी की घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खबरें ये भी आई हैं कि वो जल्द ही इसका ऐलान कर सकते हैं। (Katrina Kaif and Vicky Kaushal)

Also Read : Atrangi Re Trailer लॉन्च से पहले सारा अली खान सफेद देसी अवतार में आई नजर

Read More : Designer Anklets ट्रेंडी और पारंपरिक लुक देती हैं डिजाइनर पायल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE