होम / Nushrat Bharucha ने शेयर किया 'जनहित में जारी' का मोशन पोस्टर

Nushrat Bharucha ने शेयर किया 'जनहित में जारी' का मोशन पोस्टर

Prachi • LAST UPDATED : September 24, 2021, 7:15 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Nushrat Bharucha बी टाउन की हॉट डीवा के पास आने वाले समय में कई दिलचस्प प्रॉजेक्ट हैं। नुसरत भरूचा ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म ‘जनहित में जारी’ का नया motion poster सोशल मीडिया पर शेयर किया है। Nushrat Bharucha ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जनहित में जारी’ कामोशन पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ ही नुसरत भरूचा ने लिखा है, ‘एक वुमनिया सब पर भारी, ये सूचना है जनहित में जारी।’ गौरतलब है कि कुछ दिन पहले प्रड्यूर विनोद भानुशाली और राइटर-डायरेक्टर राज शांडिल्य ने एक पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म की घोषणा की थी। फिल्म ‘जनहित में जारी’ में नुसरत भरूचा लीड रोल में हैं और वह बहुत ही अलग किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में Nushrat Bharucha के अलावा अनुद ढाका, अन्नू कपूर और परितोष त्रिपाठी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

Nushrat Bharucha स्टारर janhit mein jaari प्रासंगिक और हंसी से भरपूर फिल्म है

मध्य प्रदेश के चंदेरी में गुरुवार को फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म janhit mein jaari की बात करें तो ये एक असामान्य, प्रासंगिक और हंसी से भरपूर फिल्म है। इस फिल्म को राज शांडिल्य ने लिखा है और जय बंटू सिंह फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। जय बंटू सिंह पहली बार किसी फिल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं। बॉलीवुड स्टार्स अक्षय कुमार जैकलिन फर्नांडीस और नुसरत भरूचा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘रामसेतु’की फिर से शूटिंग स्टार्ट करने की तैयारी में है, जिसके चलते फिल्म कि पूरी कास्ट को एक साथ स्पॉट किया गया। बता दें कि खिलाड़ी कुमार के कोरोना पॉजिटिव हो जाने के बाद इस फिल्म की रफ्तार पर भले ब्रेक लग गया था। वहीं नुसरत भरूचा फिल्म janhit mein jaari के अलावा हॉरर फिल्म ‘छोरी’, अक्षय कुमार के साथ ‘राम सेतु’ और सनी कौशल के साथ ‘हुड़दंग’ में नजर आएंगी। नुसरत भरूचा ने आखिरी बार फिल्म ‘छलांग’ में राजकुमार राव के साथ काम किया था।

 

Connect Us : Twitter facebook

 

लेटेस्ट खबरें

TikTok Ban: एलोन मस्क ने की अमेरिका में टिकटॉक के प्रतिबंध की निंदा, एक्स प्लेटफॉर्म को बैन से हो सकता है फायदा
Israel Nuclear Sites: इजराइल के परमाणु हथियारों पर आया ईरान का बड़ा बयान, क्या बढ़ने वाली है तेल अवीव की मुसीबत?
Salman-Lawrence Bishnoi: सलमान खान के पते पर ‘लॉरेंस बिश्नोई’ को लेने के लिए यूपी के शख्स ने भेजी कैब, पुलिस ने किया गिरफ्तार
China Military Reorganisation: ‘लड़ो और जीतो’ युद्ध, चीन के सबसे बड़े सैन्य पुनर्गठन का शी जिनपिंग ने दिया आदेश
China Flooding: चीन के लिए आई बहुत बुरी खबर, शोधकर्ताओं ने कहा डूब रहे हैं लगभग आधे प्रमुख शहर
Bird Flu Virus: H5N1 बर्ड फ्लू स्ट्रेन का दूध में चला पता, WHO की रिपोर्ट में खुलासा
अचानक डरावनी फिल्म में बदल गई शख्स की जिंदगी! सता रहा जान जाने की खतरा