होम / Asian Contents Awards ये सम्मान पाने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बनीं Nushrratt Bharuccha

Asian Contents Awards ये सम्मान पाने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बनीं Nushrratt Bharuccha

Prachi • LAST UPDATED : September 30, 2021, 7:16 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Asian Contents Awards: ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर एक एंथोलॉजी टेलीकास्ट हुई थी जिसका नाम था अजीब दास्तान। ये शॉर्ट फिल्म्स का संकलन बहुत पसंद किया गया था। इसी के अंतर्गत खिलौना नाम की भी एक फिल्म बनी थी जिसमें Nushrratt Bharuccha का मुख्य किरदार था। नुसरत को इसी रोल के लिए ये सम्मान दिया जा रहा है। इस तरह Busan Film Festival द्वारा, Asian Contents Awards के लिए नामित होने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बन गई हैं। इससे पहले किसी भारतीय अभिनेत्री को ये सम्मान नहीं मिला।

Asian Contents Awards शॉर्ट फिल्म खिलौना के लिए नामित हुई

दरअसल खिलौना (khilauna) शॉर्ट फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। इस मूवी में Nushrratt ने एक मेड का रोल किया था जिसकी एक छोटी बहन थी और दोनों के बीच काफी प्यार था। नुसरत दूसरों के घरों में काम करने के साथ ही अपनी बहन का ध्यान भी रखती थी और सोसाइटी के प्रेस वाले से प्रेम करती थी। इस बीच सोसाइटी में एक छोटे बच्चे का मर्डर हो जाता है और शक नुसरत और उनकी छोटी बहन पर जाता है।

Nushrratt Bharuccha इस खबर से काफी एक्साइटेड थी और उन्होंने इंस्टा और ट्विटर दोनों पर ही इस बात की घोषणा की. उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि वे इस खबर से काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि उन्हें अलग-अलग देशों के टैलेंटेड एक्टर्स के बीच सेलेक्ट किया गया है। उन्होंने आगे लिखा कि अजीब दास्तान्स का सफर अभी भी जारी है और दिन पर दिन स्वीट होता जा रहा है।

Read More : Britney Spears Conservatorship पिता के कंट्रोल से आजाद हुईं ब्रिटनी

Connect Us : Twitter Facebook

 

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT