होम / Nusrat Jahan ने एक्स हसबैंड निखिल जैन संग Marriage Controversy पर किया खुलासा

Nusrat Jahan ने एक्स हसबैंड निखिल जैन संग Marriage Controversy पर किया खुलासा

Prachi • LAST UPDATED : November 12, 2021, 2:06 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Nusrat Jahan: टीएमसी सांसद और बंगाली फिल्म एक्ट्रेस नुसरत (Nusrat Jahan) जहां ने करीब 5 महीने पहले निखिल जैन संग शादी को खत्म किया है। नुसरत जहां ने 9 जून 2019 को बिजनेसमैन निखिल जैन (Nikhil Jain) से शादी की थी। इसके बाद वह नवंबर में निखिल से अलग हो गई थी।

वहीं एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी टूटती शादी पर खुलकर बात की है। एक रिपोर्ट के मुताबिक नुसरत जहां में अपनी शादी को लेकर हुए विवाद (Marriage Controversy) पर बात की है। उन्होंने कहा है कि- मेरी शादी के लिए पैसे नहीं दिए थे। उन्होंने होटल के बिल नहीं भरे। मुझे उन्हें कुछ कहने की जरूरत नहीं है। मैं ईमानदार हूं। मुझे गलत दिखाया जा रहा है।

(Nusrat Jahan) निखिल जैन से अलग होने की वजह बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता बताए जा रहे हैं

अब मैंने इसे साफ कर दिया है। नुसरत जहां ने बिना नाम लिये कहा कि दूसरों को बदनाम करना आसान होता है। दूसरों को खराब बताना भी आसान होता है। उन्होंने यह भी कहा कि इस पूरे विवाद में उन्होंने किसी के लिए भी बुरा नहीं कहा है। इससे पहले नुसरत ने बयान जारी करते हुए कहा था कि विदेशी धरती पर शादी होने के कारण और तुर्की मैरेज रेग्युलेशन के मुताबिक, शादी अमान्य है। कानून की नजर में तो यह शादी बिल्कुल भी नहीं है। नुसरत ने साफ किया था कि उनके किसी भी कदम को उनके इस अलगाव से जोड़कर नहीं देखा जाना चाहिए।

ये विवाह कानूनी ही नहीं था ऐसे में इस पर और चर्चा नहीं की जानी चाहिए। निखिल जैन से अलग होने की वजह बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) बताए जा रहे हैं। निखिल जैन से अलग होने के बाद नुसरत ने बेटे को जन्म दिया था। इस बच्चे के पिता उनके बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता हैं। नुसरत की प्रेग्नेंसी और यश संग रिलेशन पर भी काफी विवाद हुआ है। बता दें कि नुसरत जहां ने 19 जून सास 2019 को बिजनेसमैन निखिल जैन से तुर्की में सात फेरे लिए थे। दोनों ने हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की थी।

Read More: Illegal Season 2 वेब सीरीज का टीजर रिलीज

Read More: Govinda Naam Mera में विक्की कौशल ने दिखाया देसी डांसर वाला अंदाज

Connect With Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें