होम / Olympic Gold Medalist Neeraj Chopra डांस रियलिटी शो 'Dance plus Season 6' में आएंगे नजर!

Olympic Gold Medalist Neeraj Chopra डांस रियलिटी शो 'Dance plus Season 6' में आएंगे नजर!

Prachi • LAST UPDATED : December 3, 2021, 3:08 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंंबई:
Olympic Gold Medalist Neeraj Chopra: भारतीय हमेशा अपनी सर्वश्रेष्ठ कर गुजरने के अवसरों की तलाश में रहते हैं। हमेशा से उन्होंने सड़कों को ही अपना मंच बना लिया और वहीं अपनी खुशी जाहिर की है। तो जाहिर है, एक कला के रूप में डान्स हममें से काफी स्वाभाविक रूप में निकलकर आता है। यही कारण है कि स्टार प्लस (Star Plus) के शो डांस+ सीजन 6 (Dance plus Season 6) ने परदे पर इतना अच्छा प्रदर्शन किया है।

अपनी प्राप्त लोकप्रियता के साथ यह शो बहुत ऊंचाईयों तक पहुंच गया है और हमारा पूरा मनोरंजन करने का प्रयास कर रहा है। शो ने हाल ही में ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा को शो में आमंत्रित किया और उन्होंने इस शानदार शो में अपना एक एक्स फैक्टर जोड़ा। उन्होंने प्रतियोगियों को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए न सिर्फ प्रोत्साहित किया बल्कि उनका मनोबल भी बढ़ाया और यह एपिसोड एक बड़ी सफलता साबित हुई। अगर कोई शो किसी एथलीट को थिरकने पर मजबूर कर सकता है तो यह निश्चित रूप से देखने लायक है।

Olympic Gold Medalist Neeraj Chopra ने यहां सेट पर एक मजेदार और यादगार अनुभव लिया

बता दें कि भारत के स्टार भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा, जिन्होंने टोक्यो 2020 में देश का पहला ट्रैक एंड फील्ड ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता बनकर इतिहास रच दिया, उन्होंने शो में अपनी उपस्थिति के बारे में बात करते हुए कहा कि भले ही मैं एक अच्छा डान्सर नहीं हूं, लेकिन मैंने यहां सेट पर एक मजेदार और यादगार अनुभव लिया। शो में हर किसी ने मेरा बड़ी गर्मजोशी के साथ स्वागत किया और उसने मुझे अपनापन महसूस कराया। मंच पर इस अपार प्रतिभा को देखना वाकई रोमांचकारी था और कुछ कृत्यों ने तो मुझे स्तब्ध कर दिया।

Olympic Gold Medalist Neeraj Chopra
Neeraj Chopra to make an appearance on dance reality show ‘Dance+ Season 6’

कई मायनों में, एक डान्सर और एथलीट समान होते हैं क्योंकि वह एक अच्छे प्रदर्शन के लिए अपना बेस्ट देने को लेकर घंटों कड़ी मेहनत करते हैं। इसलिए, इन सभी प्रतिभाशाली डांसर्स के बीच आकर मुझे बहुत अच्छा लगा, जो अपने-अपने तरीके से असाधारण हैं। कुछ मजेदार तत्व भी थे, जैसे जब राघव ने मुझे जब मंच पर बुलाया और उन्होंने मेरे बारे में सबसे ज्यादा गूगल किए गए सवाल पूछे, जो काफी मनोरंजक थे। सेट पर मौजूद सभी के बीच टीम भावना को देखना सबसे अच्छा अनुभव था और मैं उन्हें उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं।

Read More: Ankita Lokhande And Vicky Jain Pre-Wedding शुरू हुईं शादी की रस्में

Read More: Spider Man : No Way Home रिलीज से पहले एडवांस टिकट बुकिंग में ‘Black Widow’ को पीछे छोड़ा

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT