Thursday, January 27, 2022
HomeEntertainmentOn PM Modi Security Breach पर भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं- ये लोकतंत्र...

On PM Modi Security Breach पर भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं- ये लोकतंत्र पर हमला है

इंडिया न्यूज़, मुंबई :
On PM Modi Security Breach: बॉलीवुड क्वीन और धाकड़ गर्ल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक बयानों के चलते हमेशा कंट्रोवर्सी में रहती हैं। इसी के चलते वह कई बार ट्रोल भी होती है। देश में कोई बड़ी घटना हो, कंगना रनौत हमेशा उस पर अपनी रॉय देती है।

अब हाल ही में जो पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की सुरक्षा में चूक हुई है, उस पर भी अभिनेत्री ने अपनी बात रखी है। पंजाब में हुई इस घटना से कंगना रनौत काफी गुस्सा हुई हैं और उन्होंने इसे लोकतंत्र पर एक हमला करार दिया है। इतना ही नहीं, कंगना रनौत का ये भी कहना है कि पंजाब में आतंकी गतिविधियां (Terrorist Activities) बढ़ रही हैं, अगर इन्हें नहीं रोका गया तो देश को इसकी कीमत चुकानी होगी।

(On PM Modi Security Breach) अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी इस पूरी घटना को बहुत ही शर्मनाक बताया है

बता दें कि कंगना ने कई मौकों पर भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में बेबाकी से अपनी राय रखी है। आपको बता दें बुधवार को पंजाब दौरे पर गए पीएम मोदी के काफिले को कुछ प्रदर्शनकारियों द्वारा रोक दिया गया था, जिसके कारण उन्हें वापस लौटना पड़ा। ये घटना सुरक्षा में एक बड़ी चूक दर्शाती है, जो अब राष्ट्रव्यापी बहस का मुद्दा बन गया है। वहीं, अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी इस पूरी घटना को बहुत ही शर्मनाक बताया है।

आज अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंगना ने लिखा- जो पंजाब में हुआ वो बहुत ही शर्मनाक है। माननीय प्रधानमंत्री लोकतांत्रिक ढंग से चुने गए नेता हैं, प्रतिनिधि हैं और 1.4 बिलियन लोगों की आवाज हैं, उनपर हुआ हमला प्रत्येक भारतीय पर हमला है। ये हमारे लोकतंत्र पर भी हमला है। पंजाब आतंकी गतिविधियों के लिए हब बनता जा रहा है, अगर अभी इन्हें नहीं रुका गया, तो देश को बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी।

Read More: Bulli Bai App Case की मास्टर माइंड युवती पर पिघला जावेद अख्तर का दिल, कहा- उसे माफ कर दें

Read More: Chakda Xpress First Look पूर्व भारतीय महिला क्रिकेट कप्तान झूलन गोस्वामी की बायोपिक में दिखेंगी अनुष्का शर्मा

Read More: Grammy Awards Ceremony Postponed ओमिक्रॉन के कारण स्थगित हुआ समारोह

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

Prachi
Sub-Editor at India News, 9 years work experience in Aaj Samaj as a sub editor
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE