होम / Prabhas के Birthday पर मेकर्स ने रिलीज किया Radhe Shyam का टीजर

Prabhas के Birthday पर मेकर्स ने रिलीज किया Radhe Shyam का टीजर

Prachi • LAST UPDATED : October 23, 2021, 7:19 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Prabhas: साउथ के स्टार प्रभास आज अपना 43वां जन्मदिन Birthday मना रहे हैं। उनकी फिल्म राधे श्याम (Radhe Shyam) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। प्रभास के फैंस का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है। आज उनके बर्थडे के मौके पर मेकर्स ने फैंस को तोहफा दिया है। उनके Birthday पर फैंस को एक तोहफा दिया गया है।

आज उनके किरदार विक्रमादित्य का टीजर (vikramaditya teaser) शेयर किया गया है। प्रभास की रोमांटिक शैली में बहुप्रतीक्षित वापसी प्रशंसकों के लिए खास सवारी की तरह है। फिल्म्स से जुड़ी बहुत सारे पोस्टर और असेट का खुलासा करने के बाद, प्रशंसक आखिरकार अब यहां तक पहुंच रहे है, जहां प्रभास के चरित्र, विक्रमादित्य का परिचय हो रहा है और यह निश्चित रूप से प्रशंसकों को उत्साहित करेगा।

Prabhas ने अपने Birthday पर फैंस को तोहफा दिया

प्रभास ने आज अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी फिल्म Radhe Shyam का टीजर शेयर किया है। टीजर में प्रभास ने हमें एक पहेली में बताया कि उसका चरित्र कौन और क्या है और अब यह स्पष्ट हो गया है कि अभिनेता एक हस्तरेखाविद् की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार है जो किसी भी अभिनेता के लिए पहली बार है। इसमें कोई शक नहीं है कि प्रभास की भूमिका बहुत ही अनोखी है।

दिमाग पर बहुत जोर देने पर भी कोई अभिनेता याद नहीं आता जिसने इतनी दिलचस्प और अनोखी भूमिका निभाई थी। प्रभास के फैंस निश्चित रूप से एक ट्रीट हैं। कुछ दिनों पहले प्रभास के एक विशेष पोस्टर का अनावरण किया गया था और उससे पहले उनकी सह-कलाकार पूजा हेगड़े के जन्मदिन पर एक विशेष पोस्टर का अनावरण किया गया। फिल्म 14 जनवरी 2022 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

Read More: Radhe Shyam से Prabhas का नया Look Out, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें