होम / One Mic Stand 2 नीरज चोपड़ा-पीवी सिंधु से स्टैंड अप कॉमेडी कराना चाहते हैं मेकर्स

One Mic Stand 2 नीरज चोपड़ा-पीवी सिंधु से स्टैंड अप कॉमेडी कराना चाहते हैं मेकर्स

Prachi • LAST UPDATED : October 27, 2021, 11:36 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
One Mic Stand 2 : वन माइक स्टैंड सीजन 1 के साथ कॉमेडी के एक नए कॉन्सेप्ट का जन्म हुआ। जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के प्रभावशाली लोगों को स्टैंडअप में हाथ आजमाने के लिए एक छत के नीचे लाना एक बहुत ही मुश्किल काम लग सकता है लेकिन पहले सीजन के बाद अब दूसरा सीजन हिट हो गया है।

आइडिया से लेकर टॉप मेंटर्स और लोगों को बोर्ड पर लाने से लेकर सभी काम करने तक इस शो ने एक यूनिक शो के लिए एक नया रास्ता बनाने में बहुत अच्छा काम किया है। शो के निर्माता सपन वर्मा (Sapan Verma) इस बात से प्रभावित हैं कि शो कैसे आगे बढ़ा है और उन्होंने कॉन्सेप्ट के बारे में कई खुलासे किए हैं। सपन वर्मा बताते है कि वन माइक स्टैंड की प्रतिक्रिया अभूतपूर्व रही है। सीजन 1 में स्पष्ट रूप से सरप्राइज वैल्यू थी क्योंकि किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि प्रसिद्ध हस्तियां स्टैंडअप कॉमेडी (Stand Up Comedy) की कोशिश करेंगी।

One Mic Stand 2 22 अक्टूबर को लॉन्च हो गया है

लेकिन अब एक स्थापित फॉरमेट के साथ, हमें सीजन 2 को बड़ा और बेहतर बनाना था और हम वास्तव में खुश हैं कि हम ऐसा करने में कामयाब रहे है। लोग शो को पसंद कर रहे हैं और हमें सोशल मीडिया पर भी शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। मुझे लगता है कि शो की नवीनता हर बार अलग-अलग तरह की हस्तियों को शामिल करने में है ताकि बताने के लिए एक अनोखी मजेदार कहानी हो।

उन्होंने आगे कहा कि कोई भी दो एपिसोड एक जैसे नहीं हैं और यहां तक कि हमारे मेंटर कॉमेडियन भी एक अलग दृष्टिकोण लाते हैं। बेशक हमारे मन में बहुत सारे दिलचस्प नाम हैं लेकिन खेल एक ऐसा क्षेत्र है जिसे हम वास्तव में इस बार कवर करना चाहते हैं।

कल्पना कीजिए कि सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) या पीवी सिंधु (PV Sindhu) या नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) जैसा कोई व्यक्ति मिल जाए, ऐसे में उन्हें अपने सफर के बारे में बात करते हुए देखना मजेदार होगा। शो का दूसरा सीजन 22 अक्टूबर को लॉन्च हो गया है और तब से फैंस इसकी तारीफ कर रहे हैं। यह डबल मजेदार है जिसमें हंसी से लोटपोट कर देना वाला कंटेंट देखने मिल रहा है।

Read More: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai को अलविदा कहते समय सबको रुला गईं Shivangi Joshi

Connect With Us: Twitter Facebook

 

लेटेस्ट खबरें