होम / OTT Movie : Chhori के First motion poster में दिखा नुसरत भरूचा का हॉरर लुक

OTT Movie : Chhori के First motion poster में दिखा नुसरत भरूचा का हॉरर लुक

Prachi • LAST UPDATED : September 14, 2021, 8:03 am IST

First Look of Chhori: amazon prime video ने अपनी आगामी हॉरर मूवी छोरी (horror movie chhori) की भयानक झलक दिखाई है। विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज, क्रिप्ट टीवी और एबंडेंशिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित यह एमेजॉन ओरिजिनल मूवी छोरी एक सराहनीय मराठी फिल्म लपाछपी की रीमेक है। इस फिल्म में नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। भारत और 240 देशों व क्षेत्रों में मौजूद प्राइम मेंबर आगामी नवंबर में इस बहु-प्रतीक्षित फिल्म को एमेजॉन प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से स्ट्रीम कर सकते हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा ओरिजिनल हॉरर मूवी छोरी के अंदरूनी संसार की एक झलक दिखाने की कोशिश की गई है। यह फिल्म हैलोवीन जैसी भयानक भले ही न हो, लेकिन इसकी दिल दहला देने वाली पहली डरावनी झलक यकीनन रीढ़ में सिहरन पैदा कर देगी. जब पहली झलक ही आपको इतना खौफनाक अनुभव दे रही है, तो आप केवल सोच ही सकते हैं कि फिल्म दर्शकों के सामने कैसा गजब ढाने जा रही है।

Horror है मोशन पोस्टर

फिल्म की पहली झलक देखने के बाद एमेजॉन ओरिजिनल मूवी छोरी को देखने के लिए दर्शक बेताब हैं, जो आगामी नवंबर में दर्शकों को अभूतपूर्व ढंग से डराने के लिए तैयार है। हॉरर फिल्म के प्रेमी दर्शक एक रोमांचक सफर के लिए कमर कस चुके हैं और फिल्म के मेकर्स को यकीन है कि यह मोशन पोस्टर देखने के बाद आज की रात वे लाइट आॅन करके ही सोएंगे। वहीं फिल्म के इस मोशन पोस्टर को देखने के बाद दर्शक इसे देखने के लिए उत्साहित हैं। छोरी एक आगामी हॉरर फिल्म है, जिसे विशाल फुरिया ने निर्देशित किया है और फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार, कृष्णन कुमार, विक्रम मल्होत्रा, जैक डेविस और शिखा शर्मा हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.