होम / Pathaan On OTT: 'पठान' के ओटीटी स्ट्रीमिंग, शाहरुख और भुवन बाम का फनी प्रमोशनल वीडियो वायरल

Pathaan On OTT: 'पठान' के ओटीटी स्ट्रीमिंग, शाहरुख और भुवन बाम का फनी प्रमोशनल वीडियो वायरल

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : March 21, 2023, 7:39 pm IST

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) आज रात 12 बजे से ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने वाली है। बता देें सिनेमाघरों में अपना जलावा बिखरने के बाद अब ओटीटी जलवा विखरने का इंतजार है। फिल्म के ओटीटी स्ट्रीम के प्रमोशनल वीडियो के लिए बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और सोशल मीडिया के किंग भुवन बाम (Bhuvan Bam) ने साथ में प्रोमो वीडियो शूट किया है, इस वीडियो के जरिए दोनों ही सितारे पहली बार साथ काम कर रहे हैं।

फनी प्रमोशनल वीडियो वायरल

बता दें सोशल मीडिया पर शाहरुख-भुवन का फनी प्रमोशनल वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भुवन हमेशा की तरह मजाकिया होने के नाते कुछ मजेदार स्टाइल के साथ शाहरुख खान को सुझाव देते दिखे। दोनों एक-दूसरे के काम के फैन होने के नाते, दिल्ली के लड़के एक दूसरे के साथ तालमेल बैठाते हुए नजर आ रहे हैं। भुवन बाम (Bhuvan Bam) ने इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘छोटी-छोटी आंखे बड़े-बड़े ख्वाब।’ तस्वीर में दोनों ही सितारे मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं। शाहरुख खान और भुवन के इस वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

“सबसे बड़े सितारों में से एक के साथ स्क्रीन साझा कर रहा हूं” भुवन बाम

शाहरुख के साथ काम करने पर भुवन बाम ने कहा, ‘जब आपको शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका मिलता है, तो आप दोबारा नहीं सोचते। और यहां मैं पठान के लिए बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारों में से एक के साथ स्क्रीन साझा कर रहा हूं, जो फिल्म जगत में अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्म है। किंग ऑफ हार्ट्स या किंग ऑफ बॉलीवुड, शाहरुख उन सभी विशेषणों के साथ जीते हैं जो उन्हें दिए गए हैं। और हम दोनों दिल्ली से होने के नाते, उनके साथ हमेशा घर जैसा महसूस होता है। हर बार जब मैंने उनके साथ काम किया है तो यह हमेशा खास रहा है।’

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhuvan Bam (@bhuvan.bam22)

ये भी पढ़ें – अनुपम खेर ने सतीश कौशिक के लिए शेयर किया इमोशनल पोस्ट, कहा- ‘जा तुझे माफ किया’

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT