होम / इस वीकेंड Netflix और अमजेन प्राइम जैसे प्लेटफॉर्म्स पर देख सकते हैं 'लंदन फाइल्स' समेत 5 फिल्में और वेब सीरीज

इस वीकेंड Netflix और अमजेन प्राइम जैसे प्लेटफॉर्म्स पर देख सकते हैं 'लंदन फाइल्स' समेत 5 फिल्में और वेब सीरीज

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : April 19, 2022, 7:05 pm IST

OTT this Weekend

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली। ओटीटी (OTT) पर इस हफ्ते भी एक से बढ़कर एक जबरदस्त फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं। इस लिस्ट में ‘लंदन फाइल्स’ है जिसमें अर्जुन रामपाल और पूरब कोहली हैं। इसके अलावा साउथ में कई फिल्में जी5 और सोनी लिव जैसे प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हो रही हैं। नेटफ्लिक्स पर भी आपके पास एक जापानीज ड्रामा देखने के लिए है। तो आने वाले वीकेंड की अभी से तैयारी कर लीजिए। आइए आपको बताते हैं कि इस हफ्ते क्या क्या रिलीज होने वाला है।

लंदन फाइल्स
लंदन फाइल्स को आप ‘वूट’ पर 21 अप्रैल को देख सकते हैं। ये 6 भाषाओं में मौजूद होगी। क्राइम और थ्रिलर वाली इस वेब सीरीज में अर्जुन रामपाल और पूरब कोहली लीड रोल में नजर आएंगे।

OTT this Weekend

हीज एक्सपेक्टिंग
ये नेटफ्लिक्स की एक ड्रामा और कॉमेडी सीरीज है। ये जापानीज ड्रामा 21 अप्रैल को रिलीज हो रहा है। आप इसे सबटाइटल के साथ देख पाएंगे। ताकुमी सैतोह, जूरी यूएनो और मैरिको इसके लीड स्टार हैं।

ओह माय डॉग
ओह माय डॉग तेलुगू और तमिल में अमेजन प्राइम पर 21 अप्रैल को रिलीज होगी। इसे सरोव शनमुगम ने डायरेक्ट किया है। अर्जुन विजय के अलावा फिल्म में अर्नव विजय, विजयकुमार और महिमा नांबियार लीड रोल मे हैं।

अनंतम
अनंतम शो जी5 पर 22 अप्रैल को रिलीज होगा। आपको इसमें प्रकाश राज मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे और इसे तमिल भाषा पर रिलीज किया जा रहा है।

अंताक्षरी
सोनी लिव पर 22 अप्रैल को रिलीज होने वाली ‘अंताक्षरी’ एक मलयालम भाषा की फिल्म है। ये एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है।

इन फिल्मों के अलावा आप संजय दत्त की ‘तुलसीदास जूनियर’ देख सकते हैं। ये फिल्म 19 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। फिल्म में स्वर्गीय राजीव कपूर भी नजर आएंगे। ये उनकी आखिरी फिल्म है। इसे मृदुल और आशुतोष ग्वारिकर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में एक बच्चे की कहानी दिखाई गई है जिसे स्नूकर से काफी प्यार है और इसका मास्टर बनना चाहता है।

Also Read: ब्लैक ड्रेस में पलक तिवारी के हुस्न पर फिदा हुए फैंस, फोटोज देख छूट जाएंगे पसीने

Also Read: स्वर्ण मंदिर अमृतसर पहुंची कियारा आडवाणी, शेयर की तस्वीरें Kiara Advani Shares Images

Also Read: काजल अग्रवाल और गौतम किचलू बने माता-पिता, बेटे को दिया जन्म Kajal Agarwal blessed with a baby boy

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT