होम / Sooryavanshi पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस Mehwish Hayat ने निकाली भड़ास, बोलीं- इस्लामफोबिया को दिया गया बढ़ावा

Sooryavanshi पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस Mehwish Hayat ने निकाली भड़ास, बोलीं- इस्लामफोबिया को दिया गया बढ़ावा

Prachi • LAST UPDATED : November 18, 2021, 2:43 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Sooryavanshi: अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ और रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) बॉक्स आफिस पर करोड़ों की कमाई कर रही है। इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ा विवाद जारी है। एक तरफ जहां अक्षय कुमार की इस फिल्म के जबरदस्त एक्शन को पसंद किया जा रहा है।

वहीं दूसरी तरफ सूर्यवंशी के कंटेंट को लेकर विवाद लगातार जारी है। सूर्यवंशी के कंटेंट पर इस बार आवाज उठाई है पाकिस्तान की एक्ट्रेस मेहविश हयात (Mehwish Hayat) ने। जी हां, मेहविश हयात ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिख कर फिल्म के खिलाफ अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। मेहविश हयात ने अक्षय कुमार की सूर्यवंशी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि इस तरह से इस्लामफोबिया को बढ़ावा दिया जा रहा है।

(Sooryavanshi) डॉन दाऊद इब्राहिम की गर्लफ्रेंड हैं मेहविश हयात

आपको बता दें कि बीते कुछ साल से इस बात को मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि महविश हयात डॉन दाऊद इब्राहिम की गर्लफ्रेंड (Girlfriend of Dawood Ibrahim) हैं। सूर्यवंशी फिल्म की कहानी पर निशाना साधते हुए महविश हयात ने ट्वीट किया है कि बॉलीवुड की हालिया फिल्म सूर्यवंशी इस्लामफोबिया को बढ़ावा देती है। महविश हयात ने लिखा कि हॉलीवुड में चीजें बदल रही हैं।

 

Sooryavanshi
Sooryavanshi

मुझे इस बात की उम्मीद है कि सीमा पार लोग भी इसका पालन करेंगे। मैंने जैसा कहा है कि अगर सही तरीके से नहीं दिखा सकते हैं तो कम से कम मुसलमानों को दिखाने के तरीके को लेकर निष्पक्ष रहें। नफरत नहीं पुल बनाओ। गौरतलब है कि पिछले साल से ही मीडिया में मेहविश हयात और दाऊद के रिश्ते की चर्चा शुरू है। मेहविश को गैंगस्टर गुड़िया नाम से भी जाना जाता है।

Read More: Anupamaa शो को अलविदा कहेंगे Sudhanshu Pandey, इस वजह से लिया फैसला!

Read More: Jai Bhim Controversy एक्टर सूर्या को धमकी देने वाले के खिलाफ मामला दर्ज

Read More: Viswanathan Anand Biopic आमिर खान को अपने किरदार में देखना चाहते हैं विश्वनाथन

Connect Us : Twitter Facebook

 

 

लेटेस्ट खबरें