Wednesday, December 8, 2021
HomeEntertainmentPan Masala Advt अमिताभ बच्चन ने कंपनी के खिलाफ लिया लीगल एक्शन

Pan Masala Advt अमिताभ बच्चन ने कंपनी के खिलाफ लिया लीगल एक्शन

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Pan Masala Advt: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में एक पान मसाला ब्रैंड को लीगल नोटिस (Legal Action) भेजकर उन पर बनाया हुआ विज्ञापन तत्काल रोकने की मांग की है। अमिताभ ने हाल ही में 11 अक्टूबर यानी अपने जन्मदिन पर इस कंपनी से अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया था। लेकिन कॉन्ट्रैक्ट खत्म (contract over) होने के बाद भी कंपनी लगातार उस विज्ञापन को दिखा रही है, जिससे नाराज होकर बिग बी ने अब लीगल एक्शन लेने की तैयारी कर ली है।

दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमिताभ बच्चन के आफिस से जानकारी मिली है कि उन्होंने इस गुटखा बनाने वाली कंपनी को अपने विज्ञापन पर रोक लगाने के लिए कानूनी नोटिस का सहारा लिया है। बता दें कि अमिताभ बच्चन को पिछले काफी समय से पान मसाला का विज्ञापन करने की वजह से ट्रोल किया गया था। इसके बाद उन्होंने अपने 79वें बर्थडे पर इस कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने का ऐलान किया था। इसके साथ ही उन्होंने कंपनी को पैसे भी लौटा दिए थे।

Also Read: Pan Masala Advt पर Amitabh Bachchan ने मांगी माफी, कहा- पैसे मिलते हैं, सोचना पड़ता है

(Pan Masala Advt) अमिताभ बच्चन को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था

बता दें कि पान मसाला का विज्ञापन करने के बाद से ही अमिताभ बच्चन को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था। एक शख्स ने बिग बी पर सवाल खड़े करते हुए गंभीर आरोप लगाया था। बाद में बिग बी ने उस यूजर को अपने जवाब में कहा था- मान्यवर, क्षमा प्रार्थी हूं, किसी भी व्यवसाय में यदि किसी का भला हो रहा है, तो ये नहीं सोचना चाहिए कि हम उसके साथ क्यों जुड़ रहे हैं।

हां, यदि व्यवसाय हो तो हमें भी अपने व्यवसाय के बारे में सोचना पड़ता है। अब आपको ये लग रहा है कि मुझे ये नहीं करना चाहिए था। लेकिन हां, मुझे भी ये करने में धनराशि मिलती है। हमारे उद्योग में जो बहुत से लोग काम कर रहे हैं, जो कर्मचारी हैं उन्हें भी रोजगार मिलता है और धन भी। और मान्यवर, टटपुंजियों में आपके मुंह से शोभा नहीं देता और ना ही हमारे उद्योग के बारी कलाकारों को शोभित करता है। आदर समेत नमस्कार करता हूं।

Read More: Kangana Ranaut के खिलाफ दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति ने दी पुलिस में शिकायत

Read More: Happy Birthday Helen बॉलीवुड की पहली आइटम गर्ल आज मना रही हैं अपना बर्थडे

Read More: Hit-The First Case राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा की फिल्म हिट इस दिन होगी रिलीज

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE