होम / Panama Papers Case ED के सवालों का जवाब देकर मुंबई लौटीं Aishwarya Rai Bachchan, आंखों में दिखी उदासी

Panama Papers Case ED के सवालों का जवाब देकर मुंबई लौटीं Aishwarya Rai Bachchan, आंखों में दिखी उदासी

Prachi • LAST UPDATED : December 21, 2021, 3:49 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Panama Papers Case: पनामा पेपर्स केस (Panama Papers Case) में अमिताभ बच्चन की बहू और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) से सोमवार को ईडी ने करीब पांच घंटे तक पूछताछ की है। ऐश्वर्या दिल्ली स्थित ED के दफ्तर में पहुंची थीं। ऐश्वर्या ने ईडी के ढेर सारे सवालों का सामना किया।

बता दें कि ED के अधिकारी ऐश्वर्या राय से पूछे जाने वाले सवालों की सूची पहले ही तैयार कर चुके थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पनामा पेपर्स मामले में भारत के करीब 500 लोगों के शामिल होने की बात सामने आई थी। इनमें कई पॉलिटिशियन के अलावा एक्टर्स, खिलाड़ी और उद्योगपतियों के नाम शामिल हैं।

(Panama Papers Case) मुंबई वापस लौटने पर ऐश्वर्या राय सिक्युरिटी गार्ड से घिरी नजर आईं

ईडी के सवालों का जवाब देने के बाद ऐश्वर्या राय आधी रात को मुंबई पहुंची। एयरपोर्ट से उनकी कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन फोटोज में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या राय के चेहरे और आंखों में उदासी नजर आ रही है। इतना ही नहीं वे किसी को कोई रिसपॉन्स नहीं दिया। इस दौरान उन्होंने काले रंग के कपड़े पहन रखे थे। वहीं मुंबई वापस लौटने पर ऐश्वर्या राय सिक्युरिटी गार्ड से घिरी नजर आईं।

एयरपोर्ट से अपने घर जाने के लिए पहले से कार खड़ी थी। ऐश्वर्या कार में बैठकर घर चली गईं। आपको बता दें कि पनामा पेपर्स मामले में करीब महीनेभर पहले ही अभिषेक बच्चन भी ED आफिस पहुंचे थे। वे कुछ डॉक्यूमेंट्स भी ईडी अधिकारियों को सौंपे चुके हैं। ED सूत्रों की मानें तो जांच एजेंसी जल्द ही इस मामले में उनके पापा अमिताभ बच्चन को भी समन भेजने वाली है।

(Panama Papers Case) क्या है पनामा पेपर्स लीक मामला

पनामा एक लैटिन अमेरिकी देश है, जहां लॉ फर्म मोसेक फोंसेका के एक करोड़ 10 लाख दस्तावेज लीक हुए थे। लीक दस्तावेज बताते हैं कि ताकतवर लोगों ने पनामा, वर्जिन आईलैंड और बहामास जैसे टैक्स हैवन देशों में बड़े पैमाने पर इन्वेस्टमेंट किया था। यहां ताकतवर और रसूखदार लोगों ने इसलिए निवेश किया, क्योंकि यहां टैक्स के नियम काफी आसान हैं और निवेश करने वाले लोगों की पहचान सीक्रेट रखी जाती है।

Read More: Govinda Birthday 21 की उम्र में साइन की थी 49 फिल्में

Also Read : KRK Claims About The Kapil Sharma Show, फिल्म प्रमोशन के लिए वसूलते हैं लाखों रुपये!

Read More: Spider Man No Way Home Upcoming Sequel पर मेकर्स ने शुरू किया काम

Read More: The Batman फिल्म से रॉबर्ट पैटिनसन का नया मोशन पोस्टर रिलीज

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें