होम / Pandya Store Fame Simran Budharup को ट्रोलर्स से मिल रही हैं रेप की धमकियां, यह है वजह!

Pandya Store Fame Simran Budharup को ट्रोलर्स से मिल रही हैं रेप की धमकियां, यह है वजह!

Prachi • LAST UPDATED : January 18, 2022, 4:12 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Pandya Store Fame Simran Budharup: टीवी के कई सीरियल इस कदर लोगो के पंसदीदा बन जाते हैं कि आम लोग भी शो से जुड़े किरदारों और कहानी के साथ अपना जुड़ाव महसूस करते हैं। वहीं बता दें कि इन दिनों टीवी का सीरीयल ‘पांड्या स्टोर’ (Pandya Store) भी काफी पॉपुलर हो रहा है। वहीं इस शो के हर किरदार को पसंद किया जाता है लेकिन इसका नेगेटिव किरदार निभाने वाली सिमरन बुधरूप (Simran Budharup) को लोग इतना नापसंद कर रहे हैं कि उन्हें सच का विलेन समझ बैठे हैं।

एक्ट्रेस इस सीरियल में सिमरन ऋषिता का किरदार निभाती हैं जो कि शो में उनका नेगेटिव रोल है। लेकिन लोग न जाने क्यों इसे सच मान बैठे हैं और उन्हें भद्दे भद्दे कमेंट कर रहे हैं और रेप तक की धमकियां दे (Simran Budharup Receives Rape Threats) रहे हैं।

(Pandya Store Fame Simran Budharup) ट्रोलर्स की शिकायत साइबर क्राइम पुलिस के पास दर्ज कराई है

सिमरन ने बताया कि उन्हें पहले भी ऐसी धमकियां मिलती थीं लेकिन इस बार उनके साथ कुछ ज्यादा ही हो रही है। इसलिए उन्होंने ऐसे ट्रोल्स की शिकायत साइबर क्राइम पुलिस के पास दर्ज कराई है और उन्हें उम्मीद है कि इस पर पूरी कार्रवाई होगी। दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू में सिमरन ने कह कि यह पहली बार नहीं है जब मैं ट्रोल हो रही हूं, मुझे अभी भी याद है कि जब मेरा किरदार थोड़ा ग्रे शेड में था तो मुझे नफरत भरे कमेंट्स मिलते थे लेकिन मैंने ये सोचकर इसे हल्के में लिया कि वह मेरे किरदार से नफरत कर रहे हैं, मुझसे नहीं। लेकिन अब चीजें बहुत आगे निकल चुकी हैं और ये धमकियां काफी पर्सनल हो गई हैं। वहीं बता दें कि ये शो टीआरपी में टॉप 10 में भी शामिल हो गया है।

Read More: The Secret Of Love Movie Based On Osho Rajneesh Life रितेश की फिल्म में रवि किशन आएंगे नजर

Read More: Mouni Roy Wedding कपल की डेस्टिनेशन वेडिंग में शामिल होंगे ये सितारे

Read More: Khesari Lal Yadav New Song Aashiq Release प्रियंका सिंह के साथ रोमांस करते नजर आए खेसारी लाल

Read More: Dhanush And Aishwaryaa Rajinikanth Announce Separation 18 साल बाद अलग हुए धनुष और ऐश्वर्या

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें