होम / Pankaj Tripathi on brand advertising : "मैं विक्रेता नहीं एक अभिनेता हूँ"

Pankaj Tripathi on brand advertising : "मैं विक्रेता नहीं एक अभिनेता हूँ"

India News Editor • LAST UPDATED : December 1, 2021, 12:45 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Pankaj Tripathi on brand advertising पंकज त्रिपाठी के किरदार जैसे कालेन भैया (‘मिजार्पुर’), सुल्तान (‘गैंग्स ऑफ़ वासेपुर’), रुद्र (‘स्त्री’) और कई अन्य किरदारो को दर्शकों ने पसंद किया है।

प्रमुख ब्रांड अभिनेता पंकज त्रिपाठी को विज्ञापन के लिए साइन करने के लिए तैयार हैं, अभिनेता ने लापरवाही से सौदों पर हस्ताक्षर करने से इनकार कर दिया क्योंकि उन्हें लगता है कि उनके प्रशंसकों और समाज के प्रति उनकी नैतिक जिम्मेदारी है। (Pankaj Tripathi on brand advertising)

कालेन भैया (‘मिजार्पुर’), सुल्तान (‘गैंग्स ऑफ़ वासेपुर’), रुद्र (‘स्त्री’) और कई अन्य जैसे उनके किरदार दर्शकों को पसंद आए।

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi on brand advertising)

बात करते हुए पंकज त्रिपाठी कहते हैं, ‘मैं एक सेल्समैन नहीं एक अभिनेता हूं। मैं भी अपने देश का एक जिम्मेदार नागरिक हूं। मैं जो करता या कहता हूं, उसे आज मेरे देश में लाखों लोग सुनते हैं। मैं सिर्फ उसके लिए कुछ क्यों करूं? मैं अपनी कला के प्रति बहुत सच्चा रहा हूं और एक सार्वजनिक व्यक्ति के रूप में मैं अपने प्रशंसकों और फैंन्स के प्रति भी सच्चा होना चाहता हूं। (Pankaj Tripathi on brand advertising)

नैतिकता के एक मजबूत सेट से उपजे अपने रुख को बनाए रखते हुए, पंकज त्रिपाठी कहते हैं, ये वे लोग हैं जिन्होंने मेरी फिल्में देखीं, मेरी भूमिकाओं की सराहना की और मुझे वह बनाया जो मैं आज हूं। यह मेरी नैतिक जिम्मेदारी है कि मैं केवल उन उत्पादों का समर्थन करूं जो मैं व्यक्तिगत क्षमता में उपयोग करता हूं या जो किसी भी तरह से समाज के लिए हानिकारक नहीं हैं। बात यह है कि इस चमचमाती दुनिया में लालच में आना बहुत आसान है। लेकिन मेरी परवरिश ने मुझे फिसलने नहीं दिया और इसका श्रेय मेरी ठोस मातृभूमि को जाता है।”

(Pankaj Tripathi on brand advertising)

Also Read : Corona Update एक दिन में कोरोना के करीब 2000 मामले बढ़े

Also Read : Corona New Variant कहीं कोरोना की तीसरी दस्तक तो नहीं

Connect With Us : Twitter | Facebook |
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT