Wednesday, May 25, 2022
HomeEntertainmentParineeti Chopra की कमाल की ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी, एक्ट्रेस ने 34 KG वेट...

Parineeti Chopra की कमाल की ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी, एक्ट्रेस ने 34 KG वेट कम कर ऐसे पाया परफेक्ट फिगर

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने बताया कि जब वह बॉलीवुड में पहुंची तो लोग बोलते थे तुम अंडरवेट हो। ड्रेसअप भी ठीक से नहीं करती हो। उन्होंने आगे बताया कि उस वक्त मुझे लगता था कि वेट घटाने से ज्यादा जरूरी एक्टिंग होता है। लेकिन मैं गलत थी। स्क्रीन पर खूबसूरत दिखना भी जरूरी है। इसके बाद वो वेट कम करने की दिशा में काम शुरू कर दीं।

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Parineeti Chopra: बी टाउन गार्जियस एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फिटनेस को लेकर भी जानी जाती हैं। लेकिन आपको बता दें कि एक वक्त परिणीति काफी अंडरवेट थीं। ऐसे में बॉलीवुड में अपना करियर बनाने से पहले से अदाकारा को 86 KG से 52KG किलो तक आने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी। अदाकारा का भी कहना है कि वेट कम करने का सफर बहुत लंबा होता है। बता दें कि परिणीति चोपड़ा खुद को मेंटेन करने के लिए काफी मेहनत करती हैं।

Parineeti Chopra को करियर शुरु होने पर सुनने पड़े थे ताने

Parineeti Chopra
Parineeti Chopra की कमाल की ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी, एक्ट्रेस ने 34 KG वेट कम कर ऐसे पाया परफेक्ट फिगर

वहीं एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि जब वह बॉलीवुड में पहुंची तो लोग बोलते थे तुम अंडरवेट हो। ड्रेसअप भी ठीक से नहीं करती हो। उन्होंने आगे बताया कि उस वक्त मुझे लगता था कि वेट घटाने से ज्यादा जरूरी एक्टिंग होता है। लेकिन मैं गलत थी। स्क्रीन पर खूबसूरत दिखना भी जरूरी है। इसके बाद वो वेट कम करने की दिशा में काम शुरू कर दीं।

Parineeti Chopra हेल्दी लाइफस्टाइल को फॉलो करती हैं

अदाकारा पिज्जा की बहुत बड़ी शौकीन हैं। सबसे पहले उन्होंने फास्टफूड को खाना छोड़ दिया। इसके बाद वो हेल्दी डाइट पर फोकस कीं। सुबह में वो एक ग्लास दूध, ब्राउन ब्रेड, दो अंडे का व्हाइट हिस्सा लेती हैं। दोपहर में वो दाल-रोटी, ब्राउन राइस और हरी सब्जियां और सलाद लेती हैं। रात में वो एक ग्लास दूध या चॉकलेट शेक लेती हैं। इसके साथ वो हल्का फुल्का खाना खाती हैं। इतना ही नहीं परिणीति सोने से दो घंटे पहले खाना खा लेती हैं।

Parineeti Chopra ने योगा अपनी डेली लाइफ में किया है शामिल

अदाकारा ने बताया कि पानी पीने की कोई सीमा नहीं होनी चाहिए। जितना हो सके पानी लेते रहना चाहिए। इसके साथ वर्कआउट भी जरूरी हैं। परिणीति हर दिन वॉक करती हैं। योगा भी उन्होंने अपने डेली लाइफ में शामिल किया है। इसके अलावा कार्डियो और रेगलर एक्सरसाइज करती हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Khuda Haafiz Chapter 2 फिल्म का नया पोस्टर हुआ जारी, विद्युत जामवाल स्टारर मूवी इस दिन होगी रिलीज

यह भी पढ़ें : Kiara Advani रिवीलिंग टॉप पहने हुए आईं नजर, एक डोरी पर टिका है पूरा टॉप

यह भी पढ़ें : Manoj Bajpai को काफी संघर्ष के बाद मिली थी फिल्म ‘सत्या’ से पहचान

यह भी पढ़ें : Babli Bouncer की अंतिम शेड्यूल की शूटिंग तमन्ना भाटिया और मधुर भंडारकर ने ऐसे की पूरी, वीडियो हुआ वायरल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

SHARE
Prachi
Sub-Editor at India News, 9 years work experience in Aaj Samaj as a sub editor
RELATED ARTICLES

Most Popular