Thursday, January 20, 2022
HomeEntertainmentPeaky Blinders Season 6 : पहला ट्रेलर हुआ रिलीज़

Peaky Blinders Season 6 : पहला ट्रेलर हुआ रिलीज़

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Peaky Blinders Season 6 बीबीसी का मशहूर शो पीकी ब्लाइंडर्स वापसी कर रहा है। ट्रेलर में देखा जाये तो अबकी बार ये पहले से ज्यादा रोमांचक और लड़ाई वाला रहेगा। पीकी ब्लाइंडर्स के आगामी सीज़न का इंतजार लगभग खत्म हो गया है, क्योंकि क्राइम थ्रिलर ने एक नया ट्रेलर जारी किया है। हम बहुत सारी आंतरिक और बाहरी विस्फोटक लड़ाइयों को देखते हैं, शेल्बी के लिए उच्च-दांव वाले नाटक को छेड़ते हुए, विशेष अतिथि अभिनेता स्टीफन ग्राहम के चरित्र के साथ ऐसा लगता है कि वह कबीले का दास है।

थॉमस शेल्बी (सिलियन मर्फी) सीजन 5 के फासीवादी खलनायक, सैम क्लैफ्लिन के ओसवाल्ड मोस्ले को बाहर निकालने के महान इरादे, सभी धुएं में चले गए थे जब हमने आखिरी बार अपराधियों, हत्यारों, बूटलेगर्स और अवैध जुआरी के अपने अथक गिरोह को छोड़ दिया था।

इसके बजाय टॉमी का होने वाला हत्यारा मारा जाता है, उथल-पुथल के बीच अबरामा गोल्ड (एडन गिलन) को मार दिया जाता है, और मोस्ले का भय फैलाने वाला प्रचार अभियान बेरोकटोक जारी रहता है, पीकी ब्लाइंडर्स के रूप में रुकने के बजाय टॉमी के सार्वजनिक समर्थन के साथ और भी अधिक गति प्राप्त करता है। कमांडर ने भविष्यवाणी की थी।

Peaky Blinders Season 6

अब तक, व्यावहारिक रूप से “पीकी ब्लाइंडर्स” के आगामी सीज़न के बारे में हमने जो कुछ भी जाना है, वह टॉमी शेल्बी को लंबे समय से दुश्मन अल्फी सोलोमन्स (टॉम हार्डी) के साथ फिर से जोड़ने वाले एक बहुत ही संक्षिप्त टीज़र से आया है, जिसने मृतकों से आश्चर्यजनक वापसी की। आखिर में ओसवाल्ड मोस्ले के अस्थिर राजनीतिक आंदोलन, जिसने नाज़ीवाद को इंग्लैंड की सीमाओं पर ला दिया है, से उत्पन्न खतरे की गंभीरता को दर्शाते हुए, एक बार फिर से काम हो सकता है। यहां तक ​​​​कि टॉमी शेल्बी, मानो या न मानो, इसकी सीमाएँ हैं।

READ MORE : Bigg Boss 15 Controversy : नंदीश संधू का नाम सुनते ही कांपती हैं रश्मि देसाई की रूह

READ MORE :  Why Media Boycott Shraddha Kapoor, जाने पूरा मामला 

Connect With Us : Twitter Facebook
SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE