Thursday, January 20, 2022
HomeEntertainmentRRR In Legal Trouble राजामौली की फिल्म को लेकर उच्च न्यायालय में याचिका...

RRR In Legal Trouble राजामौली की फिल्म को लेकर उच्च न्यायालय में याचिका दायर हुई

इंडिया न्यूज, मुंबई:
RRR In Legal Trouble: कोरोना वायरस महामारी एक बार फिर से देश में अपने पैर पसारने लगी है। कोरोना की तीसरी लहर देश में दस्तक देने के लिए तैयार है और ओमीक्रोन के केस लगातार बढ़ रहे हैं। बीते दिन जर्सी के मेकर्स ने आधिकारिक ऐलान जारी करके बताया कि उनकी फिल्म 31 दिसम्बर 2021 के दिन रिलीज नहीं होगी क्योंकि देश में एक बार फिर से कोरोना का खतरा बढ़ने लगा है।

ऐसे में कई मेकर्स ने अपनी फिल्मों की रिलीज डेट टाल दी है। वहीं, RRR के मेकर्स ने बिगड़ते हालातों के बावजूद अपनी फिल्म को पोस्टपोन कर दिया। वहीं अब कोरोना के अलावा भी फिल्मों मुश्किलों में फंसती नजर आ रही है। दरअसल RRR पर रोक लगाने के लिए पीआईएल कोर्ट में दायर की गई है। आरआरआर की रिलीज को लेकर एक पीआईएल उच्च न्यायालय में दायर (Pil Filed Against Makers) की गई है।

(RRR In Legal Trouble) याचिका में लिखा गया है कि यह फिल्म इतिहास से छेड़छाड़ करती है

तेलंगाना उच्च न्यायालय (Telangana High Court) में एक छात्र ने आरआरआर को लेकर अपनी याचिका दायर की गई है। इस याचिका में लिखा गया है कि यह फिल्म इतिहास से छेड़छाड़ करती है। दो स्वतंत्रता सेनानियों की बात करती है। इस वजह से फिल्म को सेंसर प्रमाण पत्र जारी नहीं किया जाना चाहिए। इस याचिका पर जज उज्जवल बयान की बेंच ने कहा है कि पीआईएल है। इसकी सुनवाई चीफ जस्टिस की बेंच करेगी।

आपको बता दें कि यह सुनवाई आने वाले दिनों में क्या आरआरआर फिल्म के लिए मुसीबत बनेगी या नहीं इस पर अभी तक कोई जानकारी नहीं आयी है। आरआरआर की टीम और निर्देशक राजामौली (Director S S Rajamouli) ने भी इस मामले को लेकर अभी तक फिल्म के कंटेंट को लेकर कोई बयान जारी नहीं किया है। जूनियर एनटीआर आरआरआर में कोमाराम भीम और राम चरण फिल्म में अल्लूरी सीताराम राजू की भूमिका में हैं। दोनों के किरदार के ईद-गिर्द पूरी कहानी घूमती है। आलिया भट्ट और अजय देवगन की एक खास भूमिका में फफफ मूवी में नजर आयेंगे।

Read More:  Bigg Boss 15 Update News शो में टीआरपी बढ़ाने के लिए फिनाले से पहले एंट्री करेंगे ये सितारे

Read More: Shahid Kapoor ने शेयर किया नो बियर्ड लुक, यूजर्स बोले- कोई और आपसे बेहतर नहीं है

Read More:  Tiger 3 Delhi shoot Schedule Postponed कोरोना की वजह से दिल्ली में होने वाली शूटिंग हुई रद्द

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE

Prachi
Sub-Editor at India News, 9 years work experience in Aaj Samaj as a sub editor
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE