Wednesday, December 8, 2021
HomeEntertainment'Phone bhoot' July 2022 में रिलीज होगी Katrina Kaif, Siddhant Chaturvedi and...

‘Phone bhoot’ July 2022 में रिलीज होगी Katrina Kaif, Siddhant Chaturvedi and Ishani Khattar आएंगे नज़र ।

इंडिया न्यूज, मुम्बई:

‘Phone bhoot’ July 2022 कैटरीना कैफ, ईशान और सिद्धांत चतुवेर्दी अभिनीत ‘फोन भूत’ पिछले साल रिलीज़ होते होते रह गयी थी और हॉरर-कॉमेडी की लोकप्रियता और इसके दिलचस्प कास्टिंग और बड़े अभिनेताओं की फिल्म थी परन्तु फिर भी कुछ कारणों से ये फिल्म आगे नहीं आ पायी।

गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित, रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित, ‘फोन भूत’, गली बॉय और तूफान के बाद एक्सेल एंटरटेनमेंट की सबसे नई पेशकश है। रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा स्थापित, एक्सेल एंटरटेनमेंट ने पिछले कुछ वर्षों में दर्शकों को ऐसा कनटेन्ट का बहुत अच्द्याचयन किया है, जिसे व्यावसायिक सफलता और आलोचना के साथ प्रशंसा दोनों मिली हैं। प्रोडक्शन हाउस ने ओटीटी के लिए बढ़िया कनटेन्ट के निर्माण में भी कदम रखा है।(Phone bhoot)

Also Read : ओप्पो जल्द लॉन्च करेगा अपनी नई OPPO Reno7 Series, लॉन्च से पहले सामने आई स्पेसिफिकेशन्स

दिलचस्प बात यह है कि ‘फोन भूत’ का रिलीज पोस्टर ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ के साथ मेल खाता है, जो 15 जुलाई 2011 को रिलीज हुई थी। कैटरीना कैफ, ईशान और सिद्धांत चतुवेर्दी की पहली फिल्म है जिसमें ये एक साथ दिखेंगे।

उत्साह और हंसी को एक साथ छिड़का हैं, एक्सेल एंटरटेनमेंट का फोन भूत 15 जुलाई, 2022 को आपके आस-पास के सिनेमाघरों में बजने के लिए तैयार है।कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुवेर्दी और ईशान खट्टर अभिनीत फिल्म के लिए आप कितने उत्साहित हैं, हमें नीचे कमेंट में बताएं। इस बारे में और मनोरंजन की दुनिया से और भी बहुत कुछ जानने के लिए इंडिया न्यूंज के साथ बने रहें।

ALSO READ: Jassie Gill’s Song ‘SURMA’ बिलबोर्ड टॉप ट्रिलर ग्लोबल चार्ट पर नंबर 1

Also Read : OnePlus 10 Pro के लीक्स में सामने आए कैमरा फीचर्स, जानिए क्या होगा ख़ास

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE