होम / Photo Shoot Of Jhanvi Kapoor स्टनिंग और ग्लैमरस लुक में छाई जाह्नवी

Photo Shoot Of Jhanvi Kapoor स्टनिंग और ग्लैमरस लुक में छाई जाह्नवी

Prachi • LAST UPDATED : November 10, 2021, 12:49 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
photo shoot Of Jhanvi Kapoor: बॉलीवुड की हॉट एंड ग्लैमरस डीवा जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) अपने स्टाइल और दमदार एक्टिंग की वजह से फैंस के दिलों पर राज करती हैं। वह फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान भी बना चुकी हैं। इस के साथ जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ इंटरैक्ट करती दिखाई देती हैं। दरअसल जाह्नवी ने हाल ही में नया फोटोशूट करवाया है। जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी की हैं।

एक्ट्रेस इस फोटो में बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं। जाह्नवी इस फोटो में मनीष मल्होत्रा के साथ शानदार पोज देती दिख रही हैं। इस फोटोशूट के लिए मनीष मल्होत्रा ने ही जाह्नवी की ड्रेस डिजाइन की हैं। ब्लू आउटफिट में जाह्नवी का यह लुक बेहद सुंदर लग रही है। मनीष मल्होत्रा संग पोज देतीं जाह्नवी इस फोटो में खुश नजर आ रही हैं। इस फोटो को फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं।

(photo shoot Of Jhanvi Kapoor) खुले बालों में जाह्नवी कपूर किसी परी से कम नहीं लग रही

photo shoot Of Jhanvi Kapoor
Jhanvi Kapoor

इस तस्वीर में जाह्नवी ने ग्रीन कलर का आउटफिट पहन रखा हैं। जाह्नवी का यह आउटफिट भी मनीष मल्होत्रा ने ही डिजाइन किया है। डीप नेक क्रॉप टॉप और फिश कट लहंगा जाह्नवी पर खूब जच रहा हैं। जाह्नवी कपूर इस फोटो में पियानो के साथ बेहद बोल्ड और खूबसूरत पोज दे रही हैं।

इस तस्वीर में जाह्नवी एक खूबसूरत लहंगा पहने कमर पर हाथ रखते हुए पोज दे रही हैं। उनका यह पोज बेहद ही सेंशुअल दिखाई दे रहा हैं, इसी के साथ उनका सिंपल मेक-अप भी फैंस को पसंद आ रहा हैं। खुले बालों में जाह्नवी कपूर किसी परी से कम नहीं लग रही। इस तस्वीर में वह सीढ़ियों पर खड़े होकर अपनी अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं।

Read More: Bigg Boss 15 Update अफसाना खान को मेकर्स ने किया शो से बाहर!

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT