होम / 'जय श्री राम' सुनकर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को आया गुस्सा, वीडियो देखकर बोली 'इजाज़त किसने दी'?

'जय श्री राम' सुनकर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को आया गुस्सा, वीडियो देखकर बोली 'इजाज़त किसने दी'?

Prachi Jain • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:26 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

'जय श्री राम' सुनकर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को आया गुस्सा, वीडियो देखकर बोली 'इजाज़त किसने दी'?

Pooja Bhatt Got Angry On This Video: पूजा ने ट्वीट को कोट करते हुए लिखा, सार्वजनिक स्थान पर इसकी अनुमति कैसे है? इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह हिंदुत्व पॉप, क्रिसमस कैरोल, बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर या इनके बीच कुछ भी है। सार्वजनिक स्थानों का इस तरह दुरुपयोग नहीं किया जा सकता।

India News (इंडिया न्यूज), Pooja Bhatt Got Angry On This Video: मुंबई मेट्रो के अंदर संभवतः नवरात्रि समारोह के हिस्से के रूप में लोगों के एक समूह द्वारा “जय श्री राम” मंत्र और गरबा गीत गाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अभिनेत्री पूजा भट्ट, जिन्हें हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 2 में देखा गया था, ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर अपनी अस्वीकृति व्यक्त की, इसे सार्वजनिक स्थान का दुरुपयोग बताया और कहा कि इसकी अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। उनकी टिप्पणी पर तीखी प्रतिक्रिया हुई, कई लोगों ने उन्हें ट्रोल किया और कहा कि समूह ने मेट्रो कोच पहले से बुक कर लिया था और किसी और को परेशान नहीं कर रहा था।

कुणाल पुरोहित के एक ट्वीट जिसमें वीडियो एम्बेड किया गया था, में लिखा था, “यह, वास्तव में, हिंदुत्व पॉप संगीत है जिसके लिए डिज़ाइन किया गया है – यह आसान अपील है जो यह ग्रामीण और शहरी भर में विभिन्न वर्गों के बीच पैदा करता है। संपन्न, उच्च वर्ग के युवाओं को मेट्रो में इसे गाने में कोई दिक्कत नहीं दिखती। एच-पॉप हर जगह है।

किसने चुपके से बना लिया मशहूर एक्ट्रेस का MMS? लीक हुआ तो अभिनेत्री ने कह दी ये चौंकाने वाली बात

ये क्या बोल गई पूजा भट्ट?

पूजा ने ट्वीट को कोट करते हुए लिखा, “सार्वजनिक स्थान पर इसकी अनुमति कैसे है? इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह हिंदुत्व पॉप, क्रिसमस कैरोल, बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर या इनके बीच कुछ भी है। सार्वजनिक स्थानों का इस तरह दुरुपयोग नहीं किया जा सकता। अधिकारी इसकी अनुमति कैसे और क्यों दे रहे हैं? हाँ, अब गाली दो।”

नानी Neena Gupta ने अपनी ‘बेटी की बेटी’ को लिया गोद, पोती संग पहली तस्वीर की शेयर

नियमों का ज्ञान देती नज़र आई महेश भट्ट की दुलारी

उन्होंने आगे कहा, “अगर हम बुनियादी नियमों का पालन नहीं कर सकते हैं तो वास्तविक अर्थों में कानून और व्यवस्था कायम रहने की कोई उम्मीद नहीं है। सभी राजनीतिक दलों के अवैध होर्डिंग जो शहर को अपवित्र करते हैं, मेट्रो को पार्टी क्षेत्र में बदल दिया गया है। सड़क के बीचों-बीच पटाखे जलाए जा रहे हैं-हमलावरों द्वारा आड़ के तौर पर इसका इस्तेमाल किया जा रहा है।”

वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो, महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने बिग बॉस ओटीटी 2 का हिस्सा बनकर रियलिटी टीवी क्षेत्र में प्रवेश किया। अपने ओटीटी करियर को आगे बढ़ाते हुए, वह अब अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की बिग गर्ल्स डोंट क्राई में दिखाई देंगी। सीरीज में वह एक स्कूल प्रिंसिपल की भूमिका निभाएंगी। पूजा के अलावा, श्रृंखला में अवंतिका वंदनपु, अनीत पड्डा, दलाई, विदुषी, लक्यिला, अफरा सैयद, अक्षिता सूद, राइमा सेन और जोया हुसैन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Rajkumar Rao की फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ के आगे फीकी रह गई Alia Bhatt की ‘जिगरा’, खाता भी नहीं खुला और…?

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT