होम / Pooja Hegde Bikini Photoshoot सिजलिंग लुक में नजर आई एक्ट्रेस

Pooja Hegde Bikini Photoshoot सिजलिंग लुक में नजर आई एक्ट्रेस

Prachi • LAST UPDATED : January 19, 2022, 1:15 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई :
Pooja Hegde Bikini Photoshoot: बॉलीवुड की हॉट अदाकारा पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) इन दिनों बाहुबली स्टार प्रभास के साथ अपनी फिल्म राधे श्याम (Radhe Shyam Fame Heroine) को लेकर चर्चा में है। वैसे बी टाउन की यह ग्लैमरस डीवा अपने काम से फ्री होकर आजकल मालदीव में वेकेशन (Maldives Vacation) एंज्वॉय कर रही हैं। वहीं पूजा अपने वेकेशन से अपनी हॉट फोटोज शेयर कर रही हैं, इन फोटोज को देखकर फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ रही है। बता दें कि इन फोटो को शेयर कर पूजा हेगड़े ने कैप्शन में लिखा है- मैं अपना शनशाइन हमेशा साथ लेकर चलती हूं।

Pooja Hegde Bikini Photoshoot
Pooja Hegde

(Pooja Hegde Bikini Photoshoot)

वहीं अपनी बिकीनी वाली तस्वीरों को लेकर वह इस वक्त फैन्स के बीच काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। इससे पहले भी उन्होंने इस वकेशन की एक और तस्वीर शेयर की है। बता दें कि इससे पहले भी पूजा हेगड़े अपने बिकीनी लुक को लेकर चर्चा में रही हैं। सोशल मीडिया पर पूजा की अच्छी फैन फॉलोइंग है।

उन्हें करीब 17.1 मिलियन फैन्स इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। ऐसे में इतने सारे फैन्स का पूजा भी खूब खयाल रखती हैं और अपनी लाजवाब तस्वीरों के जरिए अपने फैंस को ट्रीट देती रहती हैं। पूजा हेगड़े के अपकमिंग प्रॉजेक्ट्स की बात करें तो ‘राधे श्याम’ के अलावा ‘आचार्या’, ‘बीस्ट’ और ‘सर्कस’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

Read More: Ala Vaikunthapurramuloo Hindi Teaser Released साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ नजर आएंगी पूजा हेगड़े

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT