होम / Pooja Hegde on Tadap actor Ahan Shetty "वह बड़े पर्दे पर एक आदर्श नायक की तरह दिखते हैं"

Pooja Hegde on Tadap actor Ahan Shetty "वह बड़े पर्दे पर एक आदर्श नायक की तरह दिखते हैं"

India News Editor • LAST UPDATED : December 1, 2021, 5:20 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Pooja Hegde on Tadap actor Ahan Shetty पूजा हमेशा से केवल एक विशेष उद्योग तक सीमित अभिनेता के बजाय एक भारतीय अभिनेता के रूप में पहचाना जाना चाहती थी।

आशुतोष गोवारिकर की मोहनजो-दारो में ऋतिक रोशन के साथ अपनी शुरूआत करने के बाद, पूजा हेगड़े ने अखिल भारतीय द्रष्टिकोण अपनाया और विभिन्न क्षेत्रीय फिल्म उद्योगों में काम किया।अभिनेत्री हमेशा एक विशेष उद्योग तक सीमित अभिनेता के बजाय एक भारतीय अभिनेता के रूप में पहचानी जानी चाहती थी। (Pooja Hegde on Tadap actor Ahan Shetty)

पूरे भारत में विभिन्न फिल्म उद्योगों का हिस्सा होने के बारे में बात करते हुए, पूजा हेगड़े ने कहा, भगवान ने वास्तव में मुझे विभिन्न फिल्म उद्योगों में अपनी प्रतिभा दिखाने और दर्शकों द्वारा इतना प्यार देने का अवसर दिया है। मैं हमेशा एक भारतीय अभिनेत्री के रूप में जाना जाना चाहती थी और भाषा की बाधा को अपने काम में बाधा नहीं बनने देना चाहती थी। विचार अच्छा काम करने, कड़ी मेहनत करने और अपनी विश्वसनीयता साबित करने का है।” (Pooja Hegde on Tadap actor Ahan Shetty)

Pooja Hegde on Tadap actor Ahan Shetty
Pooja Hegde on Tadap actor Ahan Shetty

During Interview (Pooja Hegde on Tadap actor Ahan Shetty)

यह खुलासा करते हुए कि वह एक प्रोजेक्ट से दूसरे प्रोजेक्ट में कैसे आगे बढ़ती है, पूजा हेगड़े ने कहा, “एक अभिनेता को हमेशा जिस बड़े सवाल का सामना करना पड़ता है वह है ‘आगे क्या?’। व्यक्ति को अपनी प्रवृत्ति के अनुसार जाना होता है, अपना शत प्रतिशत देना होता है और बाकी को भगवान पर छोड़ देना होता है। जब से मैंने अपना अभिनय करियर शुरू किया है तब से मैं ऐसा कर रहा हूं।”(Pooja Hegde on Tadap actor Ahan Shetty)

उन्होंने अहान शेट्टी की भी प्रशंसा की क्योंकि उन्हें लगता है कि वह एक आशाजनक प्रतिभा हैं, उन्होंने कहा, अहान की शुरूआत निश्चित रूप से पिछले कुछ वर्षों में बॉलीवुड में सबसे महत्वपूर्ण और चर्चित लोगों में से एक है। अपने लंबे आचरण, समृद्ध बैरिटोन, अहान बड़े पर्दे पर एक आदर्श नायक की तरह दिखता है और एक आकर्षक स्क्रीन उपस्थिति रखता है।

पूजा हेगड़े ने कहा “तड़प’ में अहान के कच्चे और तीव्र अवतार की बहुत सराहना की जा रही है और मुझे यकीन है कि अहान न केवल एक अभिनेता के रूप में अपनी योग्यता साबित करेगा, बल्कि दर्शकों का दिल भी जीतेगा। अहान का भविष्य उज्ज्वल है और वह एक लंबा, लंबा सफर तय करेंगे,

पूजा जल्द ही बॉलीवुड में कभी ईद कभी दीवाली और सर्कस, बहुभाषी राधे श्याम और कॉलीवुड फिल्म बीस्ट के साथ नजर आएंगी।

Read More: Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani रणवीर और आलिया की फिल्म के सेट से तस्वीरें हुई वायरल

Read More: Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding मेहमानों के लिए बुक हुए 40 होटल्स

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Supreme Court: ‘पति का पत्नी की संपत्ति पर कोई नियंत्रण नहीं’, SC का बड़ा फैसला- Indianews
Delhi Mayoral Polls: 26 अप्रैल को होने वाला दिल्ली मेयर चुनाव स्थगित, जानें वजह- Indianews
सत्ता में आने के लिए बड़ा रोल निभाएगा दूसरा चरण, समझिए हर सीट का सियासी समीकरण
Italy PM Meloni PM Modi Conversation: पीएम मोदी ने इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी से की फोन पर बात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा-Indianews
High Commission of India: NIA को मिली बड़ी सफलता, लंदन में भारतीय उच्चायोग पर हमले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार-Indianews
जम्मू-कश्मीर के नौपोरा इलाके में एनकाउंटर, दो दिनों से जारी है आतंकरोधी अभियान
China building road In PoK: सैटेलाइट इमेज ने खोली चीन की पोल, सियाचिन ग्लेशियर के पास कर रहा यह काम-Indianews
ADVERTISEMENT