होम / Poonam Pandey Birthday अपने विवादों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं पूनम पांडे

Poonam Pandey Birthday अपने विवादों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं पूनम पांडे

Prachi • LAST UPDATED : March 11, 2022, 12:21 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Poonam Pandey Birthday: बी टाउन की फेमस मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड फोटो के चलते सुर्खियों में रहती है। बता दें कि आज 11 मार्च को पूनम अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। सुर्खियों में रहने की बात हो तो पूनम पांडे से बेहतर कोई नहीं कर सकता, फिर चाहे वह क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत की जीत पर न्यूड होने की बात ही क्यूं न हो।

बता दें कि इस तरह से उन्होंने कई बार अपने कारनामों से लोगों का ध्यान खींचा है। वहीं पूनम पांडे का एक अश्लील वीडियो काफी चर्चा का विषय बन गया था। दरअसल, उन पर गोवा में वीडियो शूट करने का आरोप लगा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गोवा पुलिस स्टेशन में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ पूनम पांडे का अश्लील वीडियो शूट करने पर मामला दर्ज किया गया था। बता दें कि पूनम पांडे की डेब्यू फिल्म ‘नशा’ बनाई थी।

उनकी ये फिल्म विवादों में घिर गई थीं। दरअसल पूनम पांडे की फिल्म के रिलीज से पहले उनका लवमेकिंग और हॉट सीन यूट्यूब पर जमकर वायरल हुआ था। फिल्म को लेकर कई जगह विरोध हुआ और फिल्म कई जगह बैन भी किया गया। वहीं पूनम पांडे ने शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा के खिलाफ केस दायर किया था।

पूनम पांडे ने आरोप लगाया था कि उनकी परमिशन के बिना राज कुंद्रा ने उनके ऐप के कंटेंट का यूज पैसा कमाने के लिए किया था। पूनम पांडे ने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की थी। शादी के करीब 10-12 दिन बाद ही खबर आई थी कि उनके पति ने उनके साथ मारपीट की। पूनम पांडे ने पति सैम बॉम्बे के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी।

Read More: Akshay Kumar Starrer Mission Cinderella डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी फिल्म

Read More: Alia Bhatt Celebrates Gangubai Kathiawadi Success आलिया भट्ट ने जमकर खाया बर्गर और फ्रेंच फ्राइज

Read More: Aditya Narayan Shares First Picture With Daughter Tvisha बेटी के लिए सोशल मीडिया को कहा अलविदा

Connect With Us : Twitter Facebook

 

लेटेस्ट खबरें