होम / लॉकअप से बाहर होने पर भावुक हुई पूनम पांडे, पीरियड्स को लेकर कर डाला ये बड़ा खुलासा

लॉकअप से बाहर होने पर भावुक हुई पूनम पांडे, पीरियड्स को लेकर कर डाला ये बड़ा खुलासा

Mukta • LAST UPDATED : April 22, 2022, 11:31 am IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई:
कंगना रनौत का शो लॉक अप इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में छाया हुआ है। कंगना की जेल में हर कंटेस्टेंट्स किसी भी हाल में फिनाले वीक में जगह चाहता है, इसके लिए वे कुछ भी करने को तैयार हैं। कंटेस्टेंट्स अपने खास लोगों को ही कड़ी टक्कर दे रहे हैं। इसी का खुलासा किया है एक्ट्रेस पूनम पांडे ने। पूनम पांडे शो से बाहर हो चुकी हैं।

मुनव्वर के साथ खास बॉन्ड शेयर करती दिखी

दरअसल, पूनम पांडे इस रियल्टी शो में मुनव्वर के साथ खास बॉन्ड शेयर करती हैं। लेकिन फिनाले टास्क में टिकट के लिए मुनव्वर ही पूनम को टास्क से बाहर करते दिखे हैं।
बता दें कि पूनम इस शो में शुरू से ही मुनव्वर, अंजलि और सायशा शिंदे की दोस्त रही हैं और इन्हें सपोर्ट भी करती दिखी है।

इसके बावजूद इन्हीं सभी लोगों ने पूनम को टास्क से बाहर कर दिया। सभी ने कहा कि पूनम खुद ही शो को छोड़ना चाहती हैं और शो में उनका सबसे कम योगदान है इसलिए वो उन्हें टास्क से बाहर करना चाहते हैं।

एक महीने तक नहीं हुए पीरियड्स

पूनम पांडे ने बताया कि उनको हेल्थ इश्यूज हैं। इस कारण वो पिछले टास्क में अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई थीं। पूनम ने प्रिंस से कहा कि मुझे एक महीने तक पीरियड्स नहीं हुए थे। इस कारण उसे यानि पूनम को हेल्थ इश्यूज हो गए हैं।

रोते हुए पूनम ने मुनव्वर से कहा- मुनव्वर मैं तुम्हें अब तक कई टास्क जिताती आई हूं। मुझे हेल्थ संबंधित कुछ इश्यूज हैं, जिसे मैं कैमरा पर बयां नहीं कर सकती हूं। इतना ही नहीं, कई बार मुझे हॉस्पिटल के चक्कर लगाने पड़े हैं। इसके बावजूद मैं यहां आई और अब तक गेम खेल रही हूं।

मुनव्वर ने कहा- झूठ बोल रही पूनम

इसके बाद मुनव्वर पूनम की पीरियड्स प्रॉब्लम को लेकर प्रिंस नरूला के साथ गुफ्तगूं करते दिखे। मुनव्वर ने प्रिंस से कहा कि पूनम झूठ बोल रही हैं। कुछ दिन पहले पूनम ने कहा था कि एक टास्क के दौरान उन्हें पीरियड्स हो रहे थे, लेकिन फिर भी उन्होंने टास्क में अपना बेस्ट दिया।

अपना अपना गेम खेल रहे हैं सभी

दोस्तों का अपने प्रति नकारात्मक रवैया देखकर पूनम स्मोकिंग एरिया में फूट-फूटकर रोती हुई नजर आई। पूनम को रोता देखकर मुनव्वर ने कहा कि वो रो क्यों रही हैं, वो सिर्फ अपना गेम खेल रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Priyanka Chopra Daughter Name प्रियंका चोपड़ा की बेटी के नाम का हुआ खुलासा, पहले कभी नहीं सुना होगा ऐसा कॉम्बिनेशन!

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें