होम / Poonam Pandey ट्रोल्स पर गरजीं, बोलीं- ‘जो लोग दूसरों को बुरा महसूस करवाते हैं वह खुद बेशर्म…’

Poonam Pandey ट्रोल्स पर गरजीं, बोलीं- ‘जो लोग दूसरों को बुरा महसूस करवाते हैं वह खुद बेशर्म…’

Prachi • LAST UPDATED : March 4, 2022, 2:19 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Poonam Pandey: मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) अक्सर अपनी हॉट फोटो और वीडियोज के चलते चर्चा में रहती है। बता दें कि पूनम पांडे इन दिनो कंगना रनौत के शो लॉक अप में सुर्खियां बटौर रही हैं। शो में वह अपने अलग-अलग रंगों से दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं। हाल ही में पति सैम बॉम्बे के राज खोलने के बाद वह ट्रोल्स पर गरजीं। पूनम पांडे ने ट्रोल्स को शेमलेस कहते हुए कहा कि जो लोग सुबह उन्हें ट्रोल करते हैं, वो लोग ही रात छिप-छिपकर उनके वीडियो देखकर मजे लेते हैं।

इस दौरान उन्होंने अपने स्ट्रगल के बारे में बात की। दरअसल, अंजलि अरोड़ा और तहसीन पूनावाला से बात करते हुए पूनम पांडे ने बताया है कि उन्हें अपने काम की वजह से क्या-क्या फेस करना पड़ता है? पूनम ने इस बात का जिक्र किया है कि उनके काम को लेकर रिश्तेदार और सोशल मीडिया यूजर्स रोजाना ताना मारा करते हैं। उन्होंने कहा कि अगर मैं अपने कपड़े उतारती हूं। अपनी बॉडी दिखाती हूं और आप मुझे बेशर्म कहेंगे तो मैं यह नहीं मानूंगी। मुझे लगता है कि जो लोग दूसरों को बुरा महसूस करवाते हैं वह खुद बेशर्म होते हैं।

तभी तहसीन पूनावाला कहते हैं कि लोग पूनम के वीडियोज देखते हैं और फिर उसे भला-बुरा कहते हैं। इस पर पूनम सहमति जताते हुए कहती हैं कि मैं आपसे सहमत हूं, 60 मिलियन इंप्रेशन, 200 मिलियन व्यूज प्रति माह ऐसे तो नहीं आते ना। ये छिपे हुए फॉलोअर्स कौन हैं? रात में यह लोग मेरे वीडियो देखते हैं और सुबह उठते ही मुझे ट्रोल करना शुरू कर देते हैं। मैं जानना चाहती हूं कि बेशर्म कौन हैं, वे या मैं।

Read More: Aditya Narayan And Shweta Agarwal Welcome Baby Girl आदित्य नारायण ने इंस्टाग्राम पर अपनी और श्वेता की फोटो शेयर की

Read More: Fukrey 3 वरुण शर्मा स्टारर फुकरे 3 की शूटिंग शुरु हुई

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj Ka Panchang: 24 अप्रैल 2024 का पंचांग, जानें आज का शुभ और अशुभ मुहूर्त- indianews
Petrol Diesel Price: 24 अप्रैल का पेट्रोल-डीजल रेट, जानें कच्चे तेल का भाव-indianews  
Kashmir Issue: पाकिस्तान को कश्मीर मसले पर फिर हाथ लगी निराशा, ईरानी राष्ट्रपति ने कर दिया खेला – India News
Uttar Pradesh: यूपी के आगरा में मधुमक्खियों ने छात्रों पर किया हमला, 40 स्कूली छात्र घायल- Indianews
Viral News: ‘अपने कीबोर्ड पर E और Y के बीच में देखें’ इंटरनेट का नया ट्रेंड क्या है? जिस पर मीम्स की बाढ़ं आ गई है- Indianews
Rahul Gandhi: ‘राहुल का DNA जांच हो, वो गांधी कहलाने लायक नहीं’, केरल में LDF विधायक के बयान पर मचा बवाल – India News
Lok Sabha Election: अफजल गुरु के समर्थक…, मनोज तिवारी ने कन्हैया कुमार पर साधा निशाना- Indianews
ADVERTISEMENT