होम / रजनीकांत की नई फिल्म Annaatthe का पोस्टर हुआ रिलीज

रजनीकांत की नई फिल्म Annaatthe का पोस्टर हुआ रिलीज

Prachi • LAST UPDATED : September 10, 2021, 7:54 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Poster of Annaatthe: दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत (South superstar Rajinikanth) अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं। रजनीकांत के फैंस उनको भगवान की तरह से पूजते हैं, यही कारण है कि एक्टर की फिल्मों का भी चाहने वालों को बेसब्री से इंतजार रहता है। ऐसे में आज एक्टर की एक और नई फिल्म का पोस्टर फैंस के लिए रिलीज कर दिया है। इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक सुपरस्टार रजनीकांत की अन्नात्थे का फर्स्ट-लुक (first-look) शुक्रवार यानी कि 10 सितंबर को जारी किया गया है। वेशती और सफेद शर्ट पहने रजनीकांत कहर ढाते नजर आ रहे हैं।

फैंस को पसंद आया Annaatthe का पोस्टर

Annaatthe के पोस्टर में रजनीकांत का स्टाइलिश लुक फैंस के बीच छा गया है। पोस्टर में रजनीकांत आंखों में चश्मा लगाए ऊपर देखकर हंसते दिखाई दे रहे हैं। एक्टर का ये खास अंदाज चाहने वालों के बीच छा गया है. फैंस एक्टर के लुक की अभी से जमकर तारीफ करने में लग गए हैं। आपको बता दें कि पोस्टर में एक मंदिर उत्सव बैकग्राउंड दिख रहा है। फिल्म को नियंत्रित करने वाले प्रोडक्शन बैनर सन पिक्चर्स (Production Banner Sun Pictures) ने पोस्टर को सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के साथ साझा किया। आपको बता दें कि फिल्म के लिए सीधे ओवर-द-टॉप (ओटीटी) की अटकलों के बाद, निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर स्पष्ट किया कि अन्नात्थे को दिवाली के मौके पर रिलीज किया जाएगा। अन्नात्थे में अभिनेता रजनीकांत, मीना, खुशबू, नयनतारा, कीर्ति सुरेश, जैकी श्रॉफ, जगपति बाबू, प्रकाश राज, सूरी और सतीश सहित कई कलाकार नजर आने वाले हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.