होम / Prabhas कबीर सिंह डायरेक्टर की अगली फिल्म SPIRIT में आएंगे नजर

Prabhas कबीर सिंह डायरेक्टर की अगली फिल्म SPIRIT में आएंगे नजर

Prachi • LAST UPDATED : October 7, 2021, 7:57 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Prabhas: नवरात्रि के मौके पर साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) ने अपने करोड़ों फैंस को बड़ी खबर सुनाई है। फिल्म स्टार प्रभास की अगली फिल्म ने सोशल मीडिया पर मेगा एलान किया है कि वो अपनी अगली फिल्म के लिए Kabir Singh फेम डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) के साथ हाथ मिला रहे हैं।

फिल्म स्टार प्रभास ने ये बड़ी जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि स्पिरिट (SPIRIT) के साथ अपना सफर शुरू कर रहा हूं। निर्देशक Sandeep Reddy Vanga हैं। इसे भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। सुपरस्टार प्रभास के इस मेगा ऐलान से उनके डाई हार्ड फैंस में खासा एक्साइटमेंट देखा जा रहा है। इसके साथ ही प्रभास एक और पैन इंडिया फिल्म के साथ पूरी दुनिया को दीवाना बनाने की तैयारी में जुट गए हैं। इस फिल्म को हिंदी समेत कई भाषाओं में रिलीज करने की तैयारी की जा रही है।

(Prabhas) फिल्म अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होगी

बता दें कि मेकर्स इस फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयामल समेत, विदेशी भाषाओं जैसे जापनीज, चाइनीज और कुरियन भाषाओं में भी रिलीज करेंगे। बता दें कि प्रभास की इस फिल्म को निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा बना रहे हैं।

जो इससे पहले विजय देवरकोंडा स्टारर अर्जुन रेड्डी, फिर शाहिद कपूर स्टारर इसकी हिंदी रीमेक फिल्म कबीर सिंह के जरिए लोगों के बीच सनसनी पैदा कर चुके हैं। इसके बाद निर्देशक इन दिनों बॉलीवुड फिल्म स्टार रणबीर कपूर के साथ फिल्म एनिमल की तैयारी में जुटे हैं। इस फिल्म को पूरा करने के बाद ही निर्देशक प्रभास स्टारर फिल्म स्पिरिट की शूटिंग शुरू करेंगे।

Read More: Brahmastra की शूटिंग सात साल बाद पूरी करेंगे रणबीर-आलिया!

Connect Us : Twitter Facebook

 

लेटेस्ट खबरें