होम / Prabhas Win Global Asian Celebrity Award प्रभास को मिला 2021 के टॉप ग्लोबल एशियन सेलिब्रिटी का खिताब, प्रियंका चोपड़ा है इस नंबर पर

Prabhas Win Global Asian Celebrity Award प्रभास को मिला 2021 के टॉप ग्लोबल एशियन सेलिब्रिटी का खिताब, प्रियंका चोपड़ा है इस नंबर पर

Sachin • LAST UPDATED : December 10, 2021, 1:41 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई

Prabhas Win Global Asian Celebrity Award साउथ इंडियन सुपरस्टार प्रभास के नाम एक और उपलब्धि जुड़ गई है। प्रभास को 2021 के नंबर एक साउथ एशियाई सेलिब्रिटी के रूप में शामिल किया गया है। एक लिस्ट जारी की गई है जिसमें विश्व की 50 एशियाई हस्तियों के नाम शामिल हैं। इस लिस्ट में प्रभास को नंबर एक दक्षिण एशियाई सेलेब्रटी करार दिया है।

प्रभास ने कई हॉलीवुड आइकन, संगीत उद्योग, टेलीविजन, लिटरेचर और सोशल मीडिया स्टार्स को पछाड़ते हुए अपने लिए ये जगह बनाई है। वहीं इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा को तीसरा स्थान मिला है। असजद नज़ीर जिन्होंने लिस्ट जारी की है, उन्होंने भारतीय सिनेमा पर प्रभास के इतने ट्रांस्फोर्मेटिवे इफ़ेक्ट के बारे में बात करते हुए कहा, ‘प्रभास ने भारत में क्षेत्रीय भाषा की फिल्मों की ओर इस तरह से ध्यान आकर्षित किया है जैसा पहले कभी नहीं देखा गया।

टॉप ग्लोबल एशियन सेलिब्रिटी (Prabhas Win Global Asian Celebrity Award)

उन्होंने दिखा दिया है कि बॉलीवुड अब बॉस नहीं है और सभी को एक साथ कई भाषाओं में भारतीय फिल्में रिलीज करने के लिए प्रेरित किया है। विश्व स्तर पर किसी भी एशियाई सेलिब्रिटी के सबसे तेजी से बढ़ते प्रशंसक के साथ उन्होंने बिना कोशिश किए बड़ी हेडलाइन्स और सोशल मीडिया का ध्यान आकर्षित किया है। उन्होंने बिना दिखावा किए हुए कई अच्छे काम भी किए हैं और विश्व स्तर पर सबसे रिलेटेब्ल प्रमुख फिल्म स्टार बने रहने में सफल रहे हैं’।

Prabhas Win Global Asian Celebrity Award आपको बता दें कि प्रभास ने इस बारे में कोई कमेंट नहीं किया है। फिलहाल वो अपनी अपकमिंग फिल्म राधे श्याम, आदिपुरुष, सालार और स्पिरिट पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। प्रभास की इस कामयाबी के बारे में बात करते हुए राधे श्याम के निर्देशक राधा कृष्ण कुमार ने कहा, ‘प्रभास तारीफ के काबिल हैं।

वह सेट पर जिस जुनून के साथ आते थे, वह सीखने लायक बात है। दर्शकों के लिए राधेश्याम के साथ हमने जो मैजिक क्रिएट किया है, उसे दिखाने के लिए मैं रोमांचित हूं’। बताते चलें कि प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म ‘राधे श्याम’ 14 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है।

Prabhas Win Global Asian Celebrity Award

Read Also : Chandigarh Kare Aashiqui Movie Review समाज की दकियानूसी सोच से परे हैं फिल्म की लवस्टोरी

Read More: Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding Photo जन्मों-जन्मों के बंधन में बंधे कैट-विक्की, ब्राइडल लुक ने चुराया फैंस का दिल

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

Mannara Chopra ने बिग बॉस के फेवरेट शख्स के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे, फोटो शेयर कर जाहिर की खुशी
Photo of The Year Award: महिला के शव के साथ परेड करते हमास आतंकियों की तस्वीर ने जीता पुरस्कार, सोशल मीडिया पर हंगामा
Rameshwaram Cafe Blast: NIA ने जारी की रामेश्वरम ब्लास्ट आरोपियों की नई तस्वीरें, 10 लाख रुपये इनाम का किया ऐलान
Cholesterol: भारत के युवाओं में क्यों तेज़ी से बढ़ रहा काॅलेस्ट्राॅल? जानें वजह
एक्ट्रेस Shubha Khote के पति दिनेश बलसावर का हुआ निधन, 60 साल की उम्र में ली अतिंम सांस
Surya Grahan 2024: साल के पहले सूर्य ग्रहण के दौरान इन बातों का रखें खास ध्यान, वरना बिगडेंगे सारे काम
Satyendar Jain: AAP के लिए बढ़ी मुश्किलें, गृह मंत्रालय ने दी सत्येन्द्र जैन के खिलाफ सीबीआई जांच की मंजूरी
ADVERTISEMENT