होम / Prabhass Starrer Salaar में हुई पृथ्वीराज सुकुमारन की एंट्री!

Prabhass Starrer Salaar में हुई पृथ्वीराज सुकुमारन की एंट्री!

Prachi • LAST UPDATED : March 9, 2022, 11:14 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Prabhass Starrer Salaar: साउथ स्टार प्रभास (Prabhass) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म राधे श्याम के प्रमोशन में जमकर बिजी है। फिल्म स्टार प्रभास और पूजा हेगड़े की इस फिल्म को लेकर खासा बज है। इस बीच एक्टर की अगली फिल्म सालार को लेकर एक दिलचस्प जानकारी सामने आई है। खबर है कि केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील की इस अगली फिल्म में सुपरस्टार प्रभास के साथ एक और धाकड़ स्टार की एंट्री हो चुकी है।

जिसकी वजह से दर्शकों का के्रज सातवें आसमान पर पहुंचने वाला है। खबरों की मानें तो निर्देशक प्रशांत नील ने प्रभास के साथ-साथ मलयालम फिल्मों के बड़े सितारे पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) को इस फिल्म में कास्ट किया है। रिपोर्ट्स की आधिकारिक जानकारी नहीं है। दरअसल फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन की एंट्री हो चुकी है।

अगर पृथ्वीराज सुकुमारन निर्देशक प्रशांत नील की इस मेगा पैन इंडिया रिलीज फिल्म का हिस्सा बनते हैं। तो जरूर दर्शक खुशी से झमने लगेंगे। पृथ्वीराज सुकुमारन मलयालम फिल्मों के बड़े सितारे और फिल्म निमार्ता हैं। जिन्होंने ब्रो डैडी, लुसिफर और अय्यपनम कोशियम जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी है। फिल्म स्टार के क्राफ्ट के चर्चे तो नॉर्थ इंडिया तक है। ऐसे में अब प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन को एक साथ आॅन स्क्रीन देखना खासा दिलचस्प होने वाला है।

प्रभास के अपोजिट इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस श्रुति हासन है। जो क्रैक और वकील साब जैसी सुपरहिट फिल्मों के चलते दर्शकों के बीच छाई हुई है। इधर, फिल्म में विलेन के रोल में साउथ से जाने-माने स्टार जगपति बाबू दिखने वाले हैं। जिनका जबरदस्त फर्स्ट लुक पोस्टर मेकर्स ने पहले ही जारी कर दिया है। जगपति बाबू के इस लुक की सोशल मीडिया पर खासा चर्चा हुई थी। तो क्या आप पृथ्वीराज सुकुमारन और प्रभास की जोड़ी को आॅन स्क्रीन देखने के लिए एक्साइटेड हैं।

Read More: Kareena Kapoor Khan Post On Women Day करीना कपूर खान ने दिया स्पेशल मैसेज, शेयर किया पोस्ट

Read More: Anupamaa Fame Anagha Bhosale ने शो को किया अलविदा, इंडस्ट्री के दोगलेपन को बताया वजह!

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

Mango In Diabetes: क्या डायबिटीज पेशेंट को खाना चाहिए आम, एक्सपर्ट्स देते है ये राय – Indianews
Bengaluru: कांग्रेस पार्षद की बेटी की हत्या पर घमासान, बीजेपी ने लगाया लव जिहाद का आरोप-Indianews
Everest Masala: एवरेस्ट मसाले को लगा झटका, खतरनाक केमिकल मिलने पर सिंगापुर में बैन- indianews
प्लास्टिक सर्जरी नहीं Rajkummar Rao ने करवाए थे चिन फिलर्स, सबसे सामने कबुली बात -Indianews
Doordarshan: दूरदर्शन Logo के कलर में हुआ बदलाव, मचा बवाल, विपक्ष ने भी उठाया सवाल
Lawrence Bishnoi: बड़ी वारदात को अंजाम देगा लॉरेंस बिश्नोई गैंग! मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम में आया हैरान कर देने वाला कॉल-Indianews 
Ajay Devgn ने बेटी Nysa की खास तस्वीर की शेयर, प्यार भरे नोट के साथ किया बर्थडे विश – Indianews