होम / राजनीति का सीक्वल बनाएंगे प्रकाश प्रकाश झा, जानें कैसी होगी फिल्म की कहानी

राजनीति का सीक्वल बनाएंगे प्रकाश प्रकाश झा, जानें कैसी होगी फिल्म की कहानी

India News Desk • LAST UPDATED : May 24, 2022, 2:49 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News:
बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम 3 इन दिनों चर्चा में है। बता दें कि हाल ही में इस वेब सीरीज का टेÑलर लॉन्च किया गया था। वहीं बॉबी देओल स्टारर वेब सीरीज इसी साल 3 जून को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होने जा रही है। अब इसी बीच ताजा जानकारी सामने आई है कि प्रकाश झा ने अपनी फिल्म राजनीति का सीक्वल बनाने का मन बना लिया है। दरअसल उन्होंने खुद इस बात को एक इंटरव्यू के दौरान कन्फर्म किया।

प्रकाश झा ने एक इंटरव्यू में बताई यह बात

डायरेक्टर प्रकाश झा ने एक इंटरव्यू में अपने अपकमिंग प्लान्स के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने ऐसी कई फिल्मों बनाई ही, जिनके सीक्वल की डिमांड लंबे समय से की जा रही है। और इन्हीं में से एक फिल्म है राजनीति। ये फिल्म 2010 में आई थी और इसने बॉक्स आॅफिस पर अच्छी कमाई भी की थी। अब खबर है कि इसका सीक्वल बन रहा है।

प्रकाश झा ने कहा कि मुझे नए सब्जेक्ट पर काम करना पसंद है। और राजनीति भी इसी का एक हिस्सा है। राजनीति में काफी कुछ बदलाव देखने को मिल रहा है और मैं भी कुछ नए सब्जेक्ट पर काम कर रहा हूं। उनकी बातों से ये बात सामने आई है कि वे राजनीति में हो रहे है बदलाव को फिल्म के जरिए पेश करने की प्लानिंग कर रहे है। हालांकि, उन्होंने अभी इस बात खुलासा नहीं किया है कि फिल्म की स्टारकास्ट क्या होगी और इसकी शूटिंग में वे कब शुरू करेंगे।

2010 में रिलीज हुई थी राजनीति

आपको बता दें कि 2010 में आई फिल्म राजनीति मेंर् फिल्म में रणबीर कपूर, अजय देवगन, कैटरीना कैफ, अर्जुन रामपाल, नाना पाटेकर, मनोज बायपेजी लीड रोल में थे। वहीं इस फिल्म की शूटिंग प्रकाश झा ने भोपाल में की थी। इस फिल्म को भोपाल और उसके आसपास की डिफरेंट लोकेशंस पर शूट किया गया था। राजनीति ने बॉक्स आफिस पर अच्छी कमाई की थी।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

ये भी पढ़े : स्कैम: 2003 का टीजर आउट, वेब सीरीज में दिखाई जाएगी 20 हजार करोड़ के घोटाले की कहानी

ये भी पढ़े : ‘मिशन इंपॉसिबल 7’ का ट्रेलर आउट, एक्शन मोड में नजर आए टॉम क्रूज

ये भी पढ़े : कान्स 2022 रेड कार्पेट पर दीपिका पादुकोण ने ब्लैक बैकलेस ड्रेस में दिए किलर पोज

ये भी पढ़े : ‘कुशी’ के स्टंट सीक्वेंस के दौरान सामंथा रुथ और विजय देवरकोंडा के साथ हुआ बड़ा हादसा

ये भी पढ़े धनुष स्टारर फिल्म ‘द ग्रे मैन’ का ट्रेलर आज होगा रिलीज, नेटफ्लिक्स पर इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT