होम / Pratik Gandhi in KBC 13: प्रतीक गांधी ने हॉटसीट पर अमिताभ बच्चन से पूछे ऐसे सवाल, बिग बी की बोलती बंद

Pratik Gandhi in KBC 13: प्रतीक गांधी ने हॉटसीट पर अमिताभ बच्चन से पूछे ऐसे सवाल, बिग बी की बोलती बंद

India News Editor • LAST UPDATED : October 1, 2021, 12:09 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
Pratik Gandhi in KBC 13: सोनी नेटवर्क के चर्चित शो “कौन बनेगा करोड़पति 13” (KBC 13) जिसे अमिताभ बच्चन होस्ट करते हैं। शो में जल्द ही बॉलीवुड के दो दिग्गज अभिनेता पंकज त्रिपाठी और प्रतीक गांधी (Pratik Gandhi in KBC 13) नजर आने वाले हैं। यह दोनों शो के ‘शानदार शुक्रवार’ एपिसोड में यानी आज हॉट सीट पर आपको बैठे दिखाई देंगे।

एपिसोड टेलीकास्ट होने से पहले ही सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर इस एपिसोड के कुछ प्रोमो रिलीज किए हैं जिसमें बिग बी, प्रतीक गांधी (Pratik Gandhi in KBC 13) और पंकज त्रिपाठी मजेदार बातें करते दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि कभी अमिताभ, दोनों स्टार्स से कुछ सवाल कर रहे हैं, तो कभी प्रतीक बिग बी से कुछ अटपटे सवाल कर रहे हैं।

हाल ही में सोनी ने फिर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक नया प्रोमो रिलीज किया है जिसमें प्रतीक गांधी, अमिताभ बच्चन से कुछ घरेलू सवाल कर रहे हैं और वो सवाल ऐसे हैं जिनका जवाब बिग बी के पास भी नहीं है। प्रतीक, अमिताभ बच्चन से पूछते हैं, “अगर कभी टीवी का रिमोट न चले तो आपने ठोककर रिमोट चलाया है?” “जब कपड़ा पुराना हो जाता है तो उसका पोंछा बनाया है?” “कभी खाना वाना खाकर पैंट से हाथ पोछा है”।

प्रतीक के इन सवालों को सुनकर पहले तो बिग बी हैरान रह जाते हैं और उनके पास कोई जवाब नहीं होता, लेकिन फिर बिग बी अपने पुराने दिनों को याद करते हुए बताते हैं, “एक जमाना था जब हमने दाढ़ी बढ़ाई थी, तो खाना खाकर दाढ़ी से हाथ पोछ लेते थे”। अमिताभ की बात सुनकर सभी जोर से हंसने लगते हैं।

Amitabh gave Dialogue Challenge to Pratik Gandhi in KBC 13 

एक दूसरे प्रोमो में अमिताभ बच्चन प्रतीक गांधी और पंकज त्रिपाठी को उनकी फिल्म “दीवार” का एक डायलॉग बिहारी और गुजराती भाषा में बोलकर दिखाने का चैलेंज देते दिख रहे हैं। पहले अमिताभ अपने डायलॉग की एक लाइन बोलते हैं, “आज खुश तो बहुत होगे तुम…जो आजतक तुम्हारे मंदिर की साढ़ियां नहीं चढ़ा है”।

अमिताभ ये लाइन बोलते ही हैं कि पूरा होने से पहले ही पंकज त्रिपाठी और प्रतीक गांधी अपनी-अपनी भाषा में रिपीट करते हैं। दोनों के डायलॉग सुनकर बिग बी कहते हैं “रुकिए अभी खत्म नहीं हुआ है”। ये सुनकर सभी लोग हंसने लग जाते हैं।

 

Read More : Saif Ali Khan के बेटे का डेब्यू जल्द

Connact With Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें