होम / प्रतिक गांधी निभागें महात्मा गाँधी की भूमिका, रामचंद्र गुहा की आत्मकथाओं में अभिनेता आएंगे नजर

प्रतिक गांधी निभागें महात्मा गाँधी की भूमिका, रामचंद्र गुहा की आत्मकथाओं में अभिनेता आएंगे नजर

India News Desk • LAST UPDATED : May 19, 2022, 2:00 pm IST

इंडिया न्यूज़,Bollywood News: स्कैम 1992 के लिए प्रसिद्ध प्रतिक गांधी, मनोरंजन के साथ नई यात्रा शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं क्योंकि स्टूडियो ने प्रसिद्ध इतिहासकार और लेखक के लेखन पर आधारित ‘गांधी’ के जीवन पर एक समृद्ध स्तरित, बहु-मौसम, स्मारकीय बायोपिक की घोषणा की है।

अप्लॉज एंटरटेनमेंट ने गुहा की दो किताबों ‘गांधी बिफोर इंडिया’ और ‘गांधी- द इयर्स दैट चेंजेड द वर्ल्ड’ के अधिकार हासिल कर लिए हैं। हालांकि, प्रतीक गांधी को महात्मा गांधी की भूमिका निभाने के लिए भारत के सबसे महान आधुनिक प्रतीक और भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन के पितामह की यात्रा को फिर से बनाने के लिए शामिल किया गया है।

(CLICK HERE)

Pratik Gandhi will play the role of Mahatma Gandhi

इंस्टाग्राम पर अपने नए उद्यम की घोषणा करते हुए, गांधी ने अप्लॉज एंटरटेनमेंट के सीईओ समीर नायर और इतिहासकार/लेखक- रामचंद्र गुहा के साथ एक तस्वीर साझा की। अभिनेता ने लिखा, “एप्लॉज एंटरटेनमेंट महात्मा गांधी के जीवन और समय के माध्यम से देखी गई भारतीय स्वतंत्रता की एक व्यापक कहानी को जीवंत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। रामचंद्र गुहा की प्रतिष्ठित पुस्तकों के आधार पर, कंटेंट स्टूडियो आधुनिक भारत के इतिहास को परिभाषित करने वाले एक महान आइकन की यात्रा पर एक प्रामाणिक कथा तैयार करेगा। मैं अप्लॉज में समीर नायर और उनकी टीम के साथ इस यात्रा को शुरू करने के लिए उत्साहित हूं।”

ये भी पढ़े : एम्बर हर्ड को अपनी ऑउटफिट के लिए किया गया ट्रोल, फिल्म के करैक्टर डॉ ईविल से की गई तुलना, देखें

ये भी पढ़े शी हल्क का ट्रेलर हुआ रिलीज़, मर्वेलस में हल्क के परिवार को मिली जगह, जानें कब होगी रिलीज़

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

Tags:

लेटेस्ट खबरें