होम / Preity Zinta Shared A Picture प्रीति जिंटा ने शेयर की गोद में लिए हुए बच्चे की तस्वीर

Preity Zinta Shared A Picture प्रीति जिंटा ने शेयर की गोद में लिए हुए बच्चे की तस्वीर

Mukta • LAST UPDATED : January 14, 2022, 1:50 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
प्रीति जिंटा इस समय अपने जीवन के सबसे खुशी के दौर में हैं और यह उनके चेहरे पर देखा जा सकता है। इस तस्वीर में वह बेहद खुश नज़र आ रही हैं यह बात उनके प्रशंसकों के लिए बेहद खुशी की है। अभिनेत्री अभी यूएसए में अपने बच्चों की देखभाल कर रही है और अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है।

प्रीति ने हाल ही में एक तस्वीर साझा की जिसमें वह मम्मी वाइब्स के बारे में बात कर रही हैं। तस्वीर में वह अपने जुड़वां बच्चों में से एक को गोद में लिए हुए है। उन्होंने दिल के इमोटिकॉन के साथ “मम्मी वाइब्स” पोस्ट को कैप्शन दिया।

Preity Zinta Shared A Picture
Preity Zinta Shared A Picture

Preity Zinta की तस्वीर पर खूब प्यार बरसा रहे हैं फैंस

तस्वीर पर फैंस ने खूब प्यार बरसाया। बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा जो भी मां बनीं, ने भी इस तस्वीर पर कमेंट किया। प्रीति जिंटा ने जुड़वां बच्चों की मां बनने की खबर देकर अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित किया था।

अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा, “सभी को नमस्कार, मैं आज आप सभी के साथ अपनी अद्भुत खबर साझा करना चाहती हूँ। जीन और मैं बहुत खुश हैं हम अपने जुड़वां बच्चों का स्वागत करते हैं। हम अपने जीवन के इस नए चरण को लेकर बहुत उत्साहित हैं।

Read Also : Akshay Kumar Shared A Picture On Makar Sankranti अक्षय कुमार ने पतंग उड़ाते हुए तस्वीर साँझा कर दी मकर संक्रांति की शुभकामनाएं

Read Also: Vicky Kaushal and Katrina Kaif Lohri Pictures नवविवाहित जोड़े ने लोहड़ी की तस्वीरें की साँझा

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें