होम / Prithviraj Teaser : भारत के सबसे बहादुर सम्राट के रूप में अक्षय कुमार, फिल्म जनवरी 2022 में होगी रिलीज

Prithviraj Teaser : भारत के सबसे बहादुर सम्राट के रूप में अक्षय कुमार, फिल्म जनवरी 2022 में होगी रिलीज

Mukta • LAST UPDATED : November 15, 2021, 12:12 pm IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई :
Prithviraj Teaser  एक लंबे इंतजार के बाद, अक्षय कुमार के प्रशंसक उनकी महाकाव्य फिल्म, पृथ्वीराज के रूप में भारत के सबसे बहादुर सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर जनवरी 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। आज, पृथ्वीराज टीजर जारी किया गया था और इसने दिया अक्षय को बहादुर सम्राट के रूप में चित्रित करने वाली एक महाकाव्य गाथा की एक झलक। मानुषी छिल्लर, जो अपनी शुरूआत कर रही हैं, को एक खूबसूरत और बहादुर संयोगिता के रूप में देखा गया था। 1 मिनट 22 सेकेंड का यह टीजर आपके रोंगटे खड़े कर देगा।

अक्षय ने अपने ट्विटर हैंडल पर पृथ्वीराज का टीजर साझा किया और लिखा, “गर्व और वीरता के बारे में एक वीर कहानी। सम्राट पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभाने पर गर्व है। पृथ्वीराज का जश्न 21 जनवरी 22 को अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर ही मनाएं।” फिल्म के बारे में बात करते हुए, अक्षय कहते हैं, “पृथ्वीराज का टीजर फिल्म की आत्मा को दशार्ता है, महान योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन का सार, जो कोई डर नहीं जानता था।

(Prithviraj Teaser)

यह उनकी वीरता और उनके जीवन को हमारी श्रद्धांजलि है। जितना अधिक मैंने उनके बारे में पढ़ा, जितना अधिक मैं उनके जीवन और अपने देश और उनके मूल्यों के लिए अपने गौरवशाली जीवन के एक-एक पल में सांस लेने के तरीके से चकित था।”

सुपरस्टार कहते हैं, “वह (पृथ्वीराज चौहान) सबसे बहादुर योद्धाओं में से एक है और वह सबसे ईमानदार राजाओं में से एक है जिसे हमारे देश ने कभी देखा है। हमें उम्मीद है कि दुनिया भर के भारतीय इस पराक्रमी बहादुर को हमारा सलाम पसंद करेंगे।

(Prithviraj Teaser)

हमने उनके जीवन की कहानी को यथासंभव प्रामाणिक तरीके से पेश करने की कोशिश की है और फिल्म उनकी बेजोड़ बहादुरी और साहस को श्रद्धांजलि है। संजय दत्त घोर के बेरहम आक्रमणकारी मुहम्मद के रूप में नजर आएंगे। टीजर में, हम सम्राट को संजय के खिलाफ एक महाकाव्य लड़ाई लड़ते हुए देखते हैं। एक झलक में सोनू सूद भी नजर आ रहे हैं।

(Prithviraj Teaser)

Read Also : Viral Video Of Laxmi Rai Spotted At Airport

Also Read : Teclast T40 Pro लॉन्च, 7,000mAh की बैटरी के साथ और भी है कई कमाल फीचर्स

Also Read : Samsung Galaxy S21 FE 5G की लॉन्च से पहले लीक हुई तस्वीरें, यहां देखिए फ़ोन का फर्स्ट लुक 

Also Read : How To Link Bank Account With WhatsApp In Hindi

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT