होम / Priyanka Chopra 30 से अधिक इंटरनेशनल मैगजीन कवर्स पर जगह पाने वाली पहली इंडियन एक्ट्रेस बनीं

Priyanka Chopra 30 से अधिक इंटरनेशनल मैगजीन कवर्स पर जगह पाने वाली पहली इंडियन एक्ट्रेस बनीं

Prachi • LAST UPDATED : January 18, 2022, 3:31 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Priyanka Chopra: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने अभिनय के दम पर आज अंतरराष्ट्रीय मंच पर अपना परचम लहरा रही है। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के ग्लोबल पावरहाउस को 30 से अधिक अंतरराष्ट्रीय मैगजीन कवरों पर (More Than 30 International Magazine Covers) जगह मिली है।

दरअसल पिछले कुछ वर्षों में सभी वैश्विक प्रमुख मैग्जीन के समूह में दिखाई देने वाली, प्रियंका चोपड़ा ने भौगोलिक सीमाओं को पार किया है और एल्योर, मैरी क्लेयर, एल, वोग, मैक्सिम, इनस्टाइल, कॉस्मोपॉलिटन और कॉम्प्लेक्स जैसी मैंग्जीन में इंटरनेशलन लेवल पर चित्रित किया गया है। हाल ही में, प्रियंका ने वैनिटी फेयर के फरवरी के कवर से सभी चौंका दिया, जिसका शीर्षक था। ‘हॉलीवुड को हिलाकर रख देने वाला वैश्विक सितारा, रूढ़ियों को तोड़ना और निक जोनास के साथ बसना’।

Priyanka Chopra ने वैनिटी फेयर के फरवरी के कवर से सभी चौंका दिया

यह हमारी अपनी देसी गर्ल को वैश्विक स्तर पर इतनी बड़ी संख्या में वैश्विक मैगजीन कवर पर दिखने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री (First Indian Actress) बनाती है। बता दें कि प्रियंका वैनिटी फेयर के कवर पर सफेद फ्रिंज ड्रेस में नजर आईं, ट्रेलब्लेजर अपने नवीनतम पॉवर मूव में बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

शूट ने अंतरराष्ट्रीय सुपरस्टार में बहुमुखी सर्वश्रेष्ठ को सामने लाया। वहीं प्रियंका स्टारर द मैट्रिक्स रिसरेक्शंस की हाल ही में दुनिया भर में रिलीज हुई है और अब प्रियंका चोपड़ा ने इस कवर शूट के साथ हॉलीवुड में एक और बहुत बड़ी प्रगति की है। वह जल्द ही अमेजॅन प्राइम वीडियो, सिटाडेल और रोमांटिक ड्रामा, टेक्स्ट फॉर यू के लिए अमेरिकी ड्रामा टेलीविजन सीरीज में दिखाई देंगी।

Read More: The Secret Of Love Movie Based On Osho Rajneesh Life रितेश की फिल्म में रवि किशन आएंगे नजर

Read More: Mouni Roy Wedding कपल की डेस्टिनेशन वेडिंग में शामिल होंगे ये सितारे

Read More: Khesari Lal Yadav New Song Aashiq Release प्रियंका सिंह के साथ रोमांस करते नजर आए खेसारी लाल

Read More: Dhanush And Aishwaryaa Rajinikanth Announce Separation 18 साल बाद अलग हुए धनुष और ऐश्वर्या

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें