होम / Priyanka Chopra हैं प्रेग्नेंट, तलाक की अफवाहों के बीच हुआ बड़ा खुलासा!

Priyanka Chopra हैं प्रेग्नेंट, तलाक की अफवाहों के बीच हुआ बड़ा खुलासा!

Prachi • LAST UPDATED : November 28, 2021, 4:00 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Priyanka Chopra: बी टाउन की हॉट एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) के तलाक की खबरों के बीच उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका चोपड़ा प्रेग्नेंट (pregnant) हैं और वो जल्द ही मां बनने वाली हैं। बता दें कि प्रियंका ने हाल ही में जोनास ब्रदर्स रोस्ट में इस बात के संकेत भी दिए थे। प्रियंका चोपड़ा ने केविन जोनस, जो जोनस और निक जोनस के बारे में बात करते हुए कहा था कि मैं और निक इस परिवार में एकमात्र कपल हैं, जिनके अभी तक बच्चा नहीं है।

यही वजह है कि मैं ऐलान करने के लिए उत्साहित हूं कि निक और मैं उम्मीद से हैं। हालांकि, बाद में उन्होंने इसे मजाक बताया था। दरअसल एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका और निक के एक करीबी सूत्र ने बताया है कि दोनों अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। इतना ही नहीं, इस शख्स ने ये भी बताया है कि बच्चा कहां जन्म लेगा। करीबी सूत्र के हवाले से बताया गया है कि प्रियंका और निक के तलाक के बारे में इंटरनेट पर चल रही अटकलों के बीच, कपल अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहा है। प्रियंका एलए (लॉस एंजिलिस) में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। इसलिए कन्फर्म है कि वो प्रेग्नेंट हैं।

Priyanka Chopra शो जोनास ब्रदर्स रोस्ट में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी फैमिली प्लानिंग के बारे में बात की थी

बता दें कि नेटफ्लिक्स के शो जोनास ब्रदर्स रोस्ट में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी फैमिली प्लानिंग के बारे में बात करते हुए कहा था- जोनास फैमिली में हम इकलौते ऐसे कपल हैं, जिनके अभी तक बच्चे नहीं हैं। मैं इस बारे में बहुत एक्साइटेड हूं। सॉरी बेबी मुझे ये बताना होगा कि निक और मैं प्लानिंग कर रहे हैं कि आज रात जमकर दारू पिएंगे और कल सुबह उठेंगे। प्रियंका चोपड़ा की बातें सुनकर शो के दर्शक जहां अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे थे, वहीं निक जोनस कुछ चिंतित से लग रहे थे।

निक की तरफ देखते हुए प्रियंका ने कहा कि जब मैंने ये बोला तो आपका चेहरा देखने लायक था।  इस निक ने जवाब दिया था- हां मैं ये बात सुनकर थोड़ा घबरा गया था। इतना ही नहीं, प्रियंका चोपड़ा ने आगे कहा- निक जोनास और मेरे बीच उम्र में 10 साल का अंतर है और 90 के दशक के कई पॉप कल्चर रिफरेंस हैं जो उसे समझ नहीं आते हैं। कई बार तो मुझे उसे ये सब समझाना पड़ता है। कई बार हम दोनों एक-दूसरे को कुछ बातें सिखाते हैं।

जैसे उसने मुझे टिक टॉक चलाना सिखाया तो मैंने उसे दिखाया कि एक कामयाब एक्टिंग करियर कैसा होता है। बता दें कि 2015 में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की पहली मुलाकात हुई थी। बाद में दोनों के बीच नजदीकियां मेट गाला में बढ़ीं। यहीं से दोनों ने नंबर एक्सचेंज किए और बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया था। प्रियंका चोपड़ा को निक ने ग्रीस में प्रपोज किया था।

Also Read : Priyanka Chopra की तलाक की खबरों पर मां मधु चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी!

Read More: Tiger Shroff ने शेयर की ‘गणपत’ के सेट के फोटोज, कहा- सब की निगाहें पुरस्कार पर हैं

लेटेस्ट खबरें

Arvind Kejriwal: सीएम का आरोप चार्जशीट में अरिवंद केजरीवाल नहीं बल्कि सी. अरविंद का नाम, जानें कौन है ये शख्स
Amar Singh Chamkila के ट्रेलर लॉन्च पर रो पड़े Diljit Dosanjh, इम्तियाज अली ने तारीफ में कही ये बात
अक्षय कुमार के साथ सगाई टूटने का सदमा नहीं सह पाई थी Raveena Tandon! खुदकुशी की खबरों पर किया रिएक्ट
Anushka Sharma ने Akaay को जन्म देने के बाद पहली फोटो की शेयर, पोस्ट में लिखी ये बात
Lok Sabha Election 2024: पूर्णियां सीट पर अड़े पप्पू यादव, कहा-आत्महत्या करना मंजूर लेकिन पूर्णिया छोड़ना नहीं
Arvind Kejriwal: सीएम केजरीवल का ED पर आरोप, कोर्ट में बताया क्या है प्रवर्तन निदेशालय का मिशन
Ranbir Kapoor की Ramayana में इस एक्ट्रेस की हुई एंट्री, रावण की पत्नी मंदोदरी का निभाएंगी रोल
ADVERTISEMENT